3 महीने बाद ''बिग बॉस 13'' के विनर सिद्धार्थ ने रखा घर से बाहर कदम, ''एंग्री यंग मैन'' की तरह दिए पोज

6/30/2020 3:29:46 PM

मुंबई: कोरोना वायरस के कारण हुए लाॅकडाउन के कारण स्टार्स अपने घऱों में कैद हैं। बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी कोरोना वायरस के कहर की वजह सेबीते तीन महीने से घर से बाहर नहीं निकले हैं।

वहीं अब अनलाॅक होते ही सिद्धार्थ को मुंबई की सड़कों पर घूमते देखा गया। तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला एटीआम से बाहर आते नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ यहां पर काफी जल्दबाजी में लग रहे हैं। कैमरे को देख सिद्धार्थ एंग्री यंग मैन की तरह पोज देते नजर आए।

इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे से स्माइल गायब हो गई थी। लुक की बात करें तो एक्टर ब्लू टी-शर्ट और जींस में दिखा। तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला बाल बिखरे हुए नजर आ रहे हैं।

इस दौरान जैसे ही सिद्धार्थ की नजर मीडिया पर पड़ी वैसे ही वह तेजी से अपनी कार की तरफ बढ़ गए। वैसे भी सिद्धार्थ शुक्ला टीवी जगत की लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं।

चाहे सिद्धार्थ ने मीडिया को देखकर अनदेखा किया हो लेकिन उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं। सिद्धार्थ की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 

काम की बात करें तो एकता कपूर ने सिद्धार्थ शुक्ला को 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के मेन लीड के लिए चुन लिया है। इसके अलावा बिग बाॅस से निकलने के बाद सिद्धार्थ शहनाज कौर गिल के साथ म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' में नजर आए थे। 

Smita Sharma