नेपोटिज्म पर सिद्धार्थ शुक्ला का चौंकाने वाला बयान, कहा-'ये कोई सरकारी नौकरी नहीं'

6/20/2020 11:50:13 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड दो हिस्सों मं बंट गई हैं। इंडस्ट्री एक बर फिर नेपोटिजम के चलते कटघरे में घिर गई हैं।  सुशांत के सुसाइड को नेपोटिज्म से जोड़कर ही देखा जा रहा है। इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने अब खुलकर नेपोटिज्म पर अपनी राय दे रहे हैं और हर कोई नेपोटिज्म का शिकार होने की बात कर रहा है। वहीं 'बिग बॉस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला सुशांत की घटना को लेकर सदमे में हैं। इस इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने नेपोटिज्म पर खुलकर बात की। सिद्धार्थ ने कहा-'अगर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की बात करें तो लोगों को ये समझमा होगा कि ये एक सरकारी नौकरी नहीं है।

अगर कोई अपना पैसा लगा रहा है तो वो अपने हिसाब से लोगों को हायर करेगा। वो कौन-सा एक्टर चुनना चाहता है वो उसका फैसला होगा क्योंकि पैसै उसका लगा है। एक्टर ने आगे कहा-'नेपोटिज्म हर जगह है। बाॅलीवुड में ही नहीं राजनीति में भी नेपोटिज्म है। गवर्मेंट जाॅब में भी रेजरवेशन है। सिद्धार्थ की इन सब बातों से ये तो साफ है कि बाॅलीवुड में नेपोटिज्म है। 

बता दें कि सिद्धार्थ के इस इंटरव्यू से पहले उनके फैंस ने एक पोस्ट वायरल की थी।, जिसमें ये दावा किया गया था कि एक्टर (सिद्धार्थ) भी नेपोटिज्म का शिकार हो चुके हैं। दरअसल, सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया से डेब्यू किया था। फिल्म में सिद्धार्थ की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के बाद खबर आई थी कि सिद्धार्थ ने धर्मा प्रोड्क्शन के साथ 3 फिल्में साइन की हैं।

लेकिन इसके बाद कोई फिल्म सिद्धार्थ की धर्मा प्रोड्क्शन के साथ नहीं आईं थी। सिद्धार्थ के फैंस का मानना है कि क्या धर्मा प्रोड्क्शन ने सिद्धार्थ के साथ इसलिए काॅन्ट्रैक्ट कैसिंल कर दिए   क्योंकि वो स्टार किड्स नहीं है। इतना ही नहीं लोग सिद्धार्थ मल्होत्रा, हिना खान, प्राची देसाई का भी उदाहरण दे दे रहे हैं। 

Smita Sharma