आसमान भी खूब रोया:पंचत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, पार्थिव शरीर देख मां, दोनों बहनों और दोस्त शहनाज का हाल हुआ बेहाल

9/3/2021 3:20:49 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का वीरवार ( 2 सितंबर) को हार्ट अटैक की वजह से  निधन हो गया। सिद्धार्थ ने 40 की उम्र में अंतिम सांस ली। इस खबर से उनके परिवार और दोस्तों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सिद्धार्थ के यूं चले जाने से शहनाज गिल की हालत भी बहुत खराब है। एक्टर के अंतिम दर्शन करने के लिए उनके चाहने वालों की भीड़ मौजूद है। सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर घर ना लाकर सीधे ओशिवारा श्मशान घाट ले जाया जाएगा।

इसकी वजह ये है कि उनकी मौत को 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है। सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार आशीवारा शमशान घाट में हुआ। सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार ब्रह्माकुमारी रीति से हुआ। बारिश के बीच सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार हुआ।

 

मुंबई में हुई ये बारिश को देख ऐसा लग रहा है मानो वो भी एक्टर को आखिरी सलाम दे रही हो।एक तरफ जहां करीबी दोस्त के खोने के गम से शहनाज गिल बेसुध सी हो गईं हैं। 

वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ की मां भी इकलौते बेटे को खोने से बुरी तरह टूट गई हैं।इस दौरान उन्होंने अपने चेहरे पर दुपट्टे से कवर किया था लेकिन उनकी आंखे सब बयान कर रही थीं कि वह इकलौते बेटे के यूं चले जाने से कितनी सदमे में हैं।  हाल ही में शमशान घाट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। देखें तस्वीरें...

सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर
 

 

 

अंतिम विधि करता परिवार
 

मां ने किए बेटे के अंतिम दर्शन

सिद्धार्थ को देख फूट-फूट कर रोईं शहनाज

 

 

अंतिम विदाई देने पहुंचे ये स्टार्स 

आसिम रियाज

अली गोनी 


अर्जुन बिजलानी

अभिनव शुक्ला 

करणवीर बोहरा

 

राहुल महाजन
 

शेफाली जरीवाला

जान कुमार सानू

Content Writer

Smita Sharma