आसमान भी खूब रोया:पंचत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, पार्थिव शरीर देख मां, दोनों बहनों और दोस्त शहनाज का हाल हुआ बेहाल

9/3/2021 3:20:49 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का वीरवार ( 2 सितंबर) को हार्ट अटैक की वजह से  निधन हो गया। सिद्धार्थ ने 40 की उम्र में अंतिम सांस ली। इस खबर से उनके परिवार और दोस्तों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सिद्धार्थ के यूं चले जाने से शहनाज गिल की हालत भी बहुत खराब है। एक्टर के अंतिम दर्शन करने के लिए उनके चाहने वालों की भीड़ मौजूद है। सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर घर ना लाकर सीधे ओशिवारा श्मशान घाट ले जाया जाएगा।

PunjabKesari

इसकी वजह ये है कि उनकी मौत को 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है। सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार आशीवारा शमशान घाट में हुआ। सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार ब्रह्माकुमारी रीति से हुआ। बारिश के बीच सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार हुआ।

 

PunjabKesari

मुंबई में हुई ये बारिश को देख ऐसा लग रहा है मानो वो भी एक्टर को आखिरी सलाम दे रही हो।एक तरफ जहां करीबी दोस्त के खोने के गम से शहनाज गिल बेसुध सी हो गईं हैं। 

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ की मां भी इकलौते बेटे को खोने से बुरी तरह टूट गई हैं।इस दौरान उन्होंने अपने चेहरे पर दुपट्टे से कवर किया था लेकिन उनकी आंखे सब बयान कर रही थीं कि वह इकलौते बेटे के यूं चले जाने से कितनी सदमे में हैं।  हाल ही में शमशान घाट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। देखें तस्वीरें...

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर
 

PunjabKesari

 

 

अंतिम विधि करता परिवार
 

PunjabKesari

मां ने किए बेटे के अंतिम दर्शन

PunjabKesari

सिद्धार्थ को देख फूट-फूट कर रोईं शहनाज

 

 

अंतिम विदाई देने पहुंचे ये स्टार्स 

PunjabKesari

आसिम रियाज

PunjabKesari

अली गोनी 


PunjabKesari

अर्जुन बिजलानी

PunjabKesari

अभिनव शुक्ला 

PunjabKesari

करणवीर बोहरा

 

PunjabKesari

राहुल महाजन
 

PunjabKesari

शेफाली जरीवाला

PunjabKesari

जान कुमार सानू


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News