चोरी छिपे सिद्धार्थ शुक्ला संग प्यार की पींगे बढ़ा रही हैं शहनाज गिल,इस तरह लगाई रिश्ते पर मोहर!

2/19/2021 2:03:39 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' में शहनाज गिल की टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात हुईं थी। शो के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई हालांकि ये बात अलग है कि शहनाज गिल अपने इस दोस्त को दिल दे बैठीं थीं। शहनाज गिल भी कई बार ऐलान कर चुकी हैं वह सिद्धार्थ शुक्ला को प्यार करती हैं। लेकिन  'बिग बॉस 13' के विनर  सिद्धार्थ शुक्ला ने कभी भी इस बात पर हामी नहीं भरी। वह शहनाज को सिर्फ अपनी अच्छी दोस्त ही बताते हैं।

इसी बीच शहनाज गिल ने एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला संग अपने प्यार का इजहार किया। शहनाज ने जो हरकत की है उससे साफ हो गया है कि दोनों के बीच कुछ तो है। दोनों के फैंस अब सोशल मीडिया पर इस बात पर खूब चर्चा भी कर रहे हैं। वहीं फैंस का कहना है कि शहनाज इस तरह के इशारे करने के बजाए खुलकर अपने रिश्ते पर कुछ कहें। दरअसल, बीते दिन शहनाज को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं।

इस दौरान शहनाज गिल ब्लैक ट्रैक पैंट और स्वेटशर्ट पहने नजर आ रही थीं। शहनाज गिल ने हाथ में फोन पकड़ा हुआ था, जिसके वॉलपेपर पर उनकी सिद्धार्थ के साथ तस्वीर लगी हुई थी।

तस्वीर साफ तो नहीं है पर देखने में ऐसा लग रहा है कि शहनाज सिद्धार्थ के आगे खड़ी हैं। वहीं सिद्धार्थ ने शहनाज के गले में बाहें डाल रखी हैं। वायरल हो रही तस्वीर में शहनाज गिल अपने फोन को कैमरे से छिपाती नजर आ रही हैं।

अब इसका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस कह रहे हैं कि शहनाज गुपचुप तरीके से अपने प्यार का ऐलान कर रही हैं। फैंस का मानना है कि शहनाज गिल अब भी सिद्धार्थ शुक्ला को पाने के सपने संजों रही हैं। 

बता दें कि 'बिग बाॅस' 13 में फैंस को सिद्धार्थ और शहनाज की नोक-झोंक उनका रूठना-मनाना काफी भाया था। दोनों की जोड़ी को सिडनाज का नाम भी मिला है। दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज हैं। दोनों अक्सर ही एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं।

यहां तक की दोनों ने अपने जन्मदिन भी एक दूसरे के साथ ही मनाया था। बिग बाॅस से निकलने के बाद सिडनाज भूला दूंगा और शोना-शोना साॅन्ग्स में नजर आ चुके हैं। इन दोनों साॅन्ग्स को ही 100 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं ये रयूमर्ड कपल जल्द ही श्रेया घोषाल के म्यूजिक वीडियो में नजर आएगा। 

Content Writer

Smita Sharma