नहीं थम रहा SidNaaz के बीच झगड़ा, सिद्धार्थ बोले 'मुझे तुम्हारे जैसे लोग पसंद नहीं'

1/23/2020 2:19:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस के इस सीजन फुल ड्रामा और कंट्रोवर्सिज देखने को मिल रही है। इस सभी ड्रामे के बीच एक है कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की केमिस्ट्री। ये दोनों कंटेस्टेंट शो  में #SidNaaz के नाम से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों की छोटी-छोटी बातों पर नोक-झोक और लवी-डॉवी मोमेंट्स ऑडियंस को खूब पसंद आती है। लेकिन हाल ही में दोनों के बीच झगड़ा थमने का नाम ही नही ले रहा।  

 PunjabKesari
बीते एपिसोड में जब शहनाज़, सिद्धार्थ को बार-बार मना रही थीं तो उन्होंने कहा, ''मैं तुमसे टाइम पास करने के लिए बात नही करना चाहता। अगर तुम अपने पेरेंट्स के प्रति ईमानदार नही हो सकती, तो तुम किसी की भी नहीं हो सकती। मैं ऐसे लोगों को पसंद नही करता।इसके बाद शहनाज उसका पीछा करते हुए उसके पीछे बाथरूम तक जाती है और कहती है कि वो ऐसा उसे कैसे कर सकता है। सिद्धार्थ कहता है, तुमने और मैंने काफी समय एक साथ स्पैंड किया है, लेकिन मैं अब और ऐसा नहीं कर सकता।" 

PunjabKesari

इसके पहले भी सिद्धार्थ ने कहा था, मैं तुम्हे तुम्हारी क्यूटनेस देखकर नज़रअंदाज़ कर देता हूं, लेकिन अभी मैं सीरियस हूं, तुम्हे ये समझने की जरूरत है। सिद्धार्थ ने आगे कहा, '' मैने अपनी जिंदगी में कई तरह के लोग देखें हैं, लेकिन कोई तुम्हारे जैसा नही देखा। मैं तुम्हारें जैसे लोगों को पसंद नही करता और न ही और तुमसे परेशान होना चाहता।''

PunjabKesari

अब क्या सिद्धार्थ और शहनाज के बीज सब कुछ सही हो पाएगा। ये बचा हुआ समय ही बता सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News