Bigg boss: रश्मि के भतीजे-भांजी ने करवाई सिद्धार्थ शुक्ला से दोस्ती, बच्चों को देख इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

1/17/2020 12:22:56 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' शुरुआत से ही सुर्खियों में हैं। शो में कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलती हैं। घर में मौजूद सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच तो कई बार भंयकर लड़ाई हुई है। लेकिन बीते कई दिनों से इन दोनों के बीच काफी अच्छी बाॅन्डिंग देखने को मिल रही हैं।

PunjabKesari

वहीं आज के एपिसोड में भी सिद्धार्थ और रश्मि के बीच क्यूट बाॅन्डिंग देखने को मिलेगी। बिग बॉस के घर में इस समय फैमिली राउंड चल रहा है जिसके चलते घर में एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने आते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

पहले खबर आई थी कि रश्मि से मिलने के लिए उनकी मां घर में आएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई से मिलने उनके भाई के बच्चे आएंगे। घर में दोनों को देखने के बाद रश्मि बहुत खुश हो जाती है और रोने भी लगाती है।

PunjabKesari

उनको देखने के बाद पहले दो इन दोनों बच्चों को गले लगाती है और रोती है। इस दौरान रश्मि दजिस तरह से दोनों बच्चों के साथ बात करती हुई दिखाई देती है उससे साफ नजर आता है कि वो अपने परिवार को कितना मिस कर रही हैं।

PunjabKesari

वहीं रश्मि के भांजी-भतीजे ने इस दौरान सिद्धार्थ और रश्मि के बीच दोस्ती भी करवाई। साथ ही एक दूसरे को गले लगने को कहा। सामने आए इस प्रोमो में रश्मि के भतीजे उनसे कहते है 'आप दोनों घर में हमेशा लड़ते क्यों हो। अब दोनों दोस्ती कर लो।'

PunjabKesari

इसके बाद बच्चे उनसे पहले हाथ मिलाने को कहते है और इसके बाद दोनों गले भी मिलते है।'इतना ही नहीं जब रश्मिअ पने घर वालों को लेकर इमोशनल होती है तो सिद्धार्थ उनको सहारा देते हुए नजर आते है।

PunjabKesari

सिद्धार्थ रश्मि को पूछते है कि 'क्या हुआ' रश्मि रोते हुए कहती हैं कि 'घर में सबके मम्मी-पापा आए।' इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला रोती हुई रश्मि देसाई को पानी भी पिलाते हैं। इन प्रोमो को देखकर ये लग रहा है कि अब जल्द ही सिद्धार्थ और रश्मि की दोस्तो हो जाएगी। 
PunjabKesari

 

View this post on Instagram

Her smile 😍😘 ohh my loveeeee @imrashamidesai u are so pretty babyyy . . @imrashamidesai #RashmiDesai #RashamiDesai #SupportRashamiDesai #TeamRash #TeamRD #Rashamivers #SupportRashami #RashamiDesaiInBB13 #WeSupportRashami #WeSupportRashamiDesai #StayStrongRashami #BiggBoss13 #BB13 #likelike #itsallmagical💫 #rythmicrashami💃 #immagice

A post shared by Rashmi deasi (@rashmidesai_13) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News