Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना के मंगेतर ने तोड़ी सगाई, दोनों की नजदीकियां बनी वजह

1/19/2020 8:12:07 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बिग बॉस 13 में अब हर दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस रियलिटी शो में रोजाना कुछ न कुछ नया आता रहता है, जिसे लेकर दर्शकों का दिल लगा रहता है। अब जो खबर सामने आ रही है वो एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना को लेकर है। हिमांशी के घर में आने के बाद से घर में शहनाज गिल के साथ हुए झगड़े को लेकर चर्चा में रही हैं।

लेकिन घर से बाहर मिलने के बाद हिमांशी फिर सुर्खियों में रहीं। इस बार कारण शगनाज नहीं बल्कि घर में उन्हें अपने दिल का हाल बता चुके आसिम रियाज हैं।

शनिवार के एपिसोड में बिग बॉस होस्ट सलमान ने हिमांशी को लेकर खुलासा किया कि हिमांशी के मंगेतर ने उनसे सगाई तोड़ी दी। उन्होंने बताया आसिम के साथ बढ़ती नजदीकियों के चलते उनके मंगेतर ने उनसे अपनी सगाई तोड़ी दी।

सलमान ने हिमांशी खुराना के ब्रेकअप के लिए आसिम रियाज को दोषी माना।

बता दें सलमान ने आसिम से दो टूक कहा कि किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार करना गलत है, जिसकी सगाई हो गई है और जल्द शादी होनेवाली है। 10 साल का रिश्ता हिमांशी का भले टूट गया हो लेकिन इतना कुछ हो जाने के बाद भी वो लगातार आसिम को सपोर्ट कर रही हैं।

ट्वीट में हिमांशी खुराना ने कहा कि जल्द ही सब स्पष्ट हो जाएगा, इतना असंवेदनशील नहीं है। मैं ये वादा करती हूं कि आसिम पर कोई इल्जाम नहीं आएगा। मुझे पता है वो थोड़ा सा अपसेट है... रिश्ता मेरा भी टूटा है दोनों कठिन परिस्थित में हैं... किसी की कोई गलती नहीं हैं।
 

लेकिन आसिम के फैंस को ये समझना होगा कि आसिम ने से ज्यादा क्लोज है तो मुझे उसकी ज्यादा फिक्र है। अब देखने वाली बात ये होगी कि आने वाले वक्त में इस पर आसिम रियाज का क्या जवाब आता है।

 

Pawan Insha