''बिग बॉस 13'' फेम सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर पर पूरे किए 1 मिलियन फॉलोवर्स, ट्वीट कर एक्टर ने जताया फैंस का आभार

1/31/2021 4:37:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। शो बिग बॉस में तो वे फैंस के फेवरेट कंटेस्टेंट बने ही हुए थे, लेकिन शो के बाद भी उनकी फैन फॉलोविंग गजब का इजाफा हुआ है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस की संख्या आए दिन बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में सिद्धार्थ ने ट्विटर पर 1 मिलियन फॉलोवर्स पूरे कर लिए हैं। इस सफलता के लिए एक्टर ने फैंस का शुक्रिया भी अदा किया है।

PunjabKesari


अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, 'वुहु, सभी को बधाई। आज हम 1M मजबूत हो गए है। मुझे समर्थन देने और पसंद करने के लिए धन्यवाद...ट्विटर ज्वॉइन करना मेरा सबसे अच्छा फैसला था, जिसके चलते मैं आप सबसे जुड़ सका.... यह देखना अच्छा लगता है कि पहले कुछ जो पीछा करते हैं वे अभी भी आसपास हैं ... धन्यवाद... सभी को प्यार।'


गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और किसी न किसी पोस्ट के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। सिद्धार्थ के अलावा फैंस सिडनाज की जोड़ी को भी खूब पसंद करते हैं। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो सिद्धार्थ और शहनाज जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। इससे पहले दोनों भुला देना और शोना शोना सॉन्ग में नजर आएंगे। 


 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News