साड़ी वाली गर्ल!! बैकलेस ब्लाउज...शिमरी साड़ी...सिंपल नेकपीस पहन कुछ यूं सजी शहनाज गिल,हुस्न देख फैंस बोले-''इन्ना सोणा तैनू रब ने बनाया''

1/29/2022 2:40:39 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की चुलबुली कंटेस्टेंट शहनाज गिल अक्सर ही खबरों में रहती हैं। बिग बाॅस 13 के बाद से शहनाज ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनके पास काम की लाइन लगी हुई हैं। शहनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में उनका साड़ी लुक देखने को मिल रहा है।

वैसे तो शहनाज कई बार अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन इस बार उनका साड़ी लुक देख फैंस की सांसे थम गईं हैं। लुक की बात करें तो शहनाज ने पिंक कलर की शिमरी साड़ी कैरी की है जिसे फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है।

उनकी फोटोज हर जगह छाई हुई हैं। उनका ये लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस शिमरी साड़ी के साथ शहनाज ने बैकलेस ब्लाउज कैरी किया है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने हल्की जूलरी कैरी की है।

मिनिमल मेकअप और खुले बालों में शहनाज का ये अंदाज काफी जुदा है। शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा- 'एक विश को सच करना... आपको कैसा लग रहा है?'

 

 फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। एक ने लिखा, 'बेइंतहा खूबसूरत।' वहीं, दूसरे फैन ने कमेंट किया, 'काश आपको इस तरह से ग्रो करते हुए सिद्धार्थ भी देख पाते।'

बता दें कि शहनाज जल्द ही 'बिग बॉस 15' के सेट पर परफॉर्मेंस देंगी। वो सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रि्ब्यूट देंगी। उनके साथ बिताए खूबसूरत पलों को याद करेंगी।

कलर्स ने एक प्रोमो भी शेयर किया है जिसमें वो 'तू यहीं है यहां है' गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। ये गाना शहनाज ने सिद्धार्थ की याद में गाया है।

शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात 'बिग बॉस 13' में हुई थी, जहां उनकी मस्ती भरी नोंकझोंक ऑडियंस को बहुत पसंद आई। वो दोनों को प्यार से Sidnaaz बुलाने लगे। 2 सितंबर को हार्ट अटैक से सिद्धार्थ की डेथ हो गई जिसके बाद शहनाज टूट गई थीं लेकिन अब वो धीरे-धीरे खुद को संभाल रही हैं।

Content Writer

Smita Sharma