डस्की मेकअप..डार्क लिपस्टिक...शहनाज ने फिर धड़काया फैंस का दिल,दूसरी तस्वीर देख आ जाएगी मधुबाला की याद

3/29/2022 9:43:21 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक हैं। शहनाज अक्सर अपने स्टेटमेंट लुक से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। कुछ दिन पहले ही शहनाज ने अपने रेट्रो लुक्स से लोगों के दिलों पर वार किए थे। अभी शहनाज का वो अवतार फैंस दिलों से उतरा नहीं था कि एक बार फिर उन्होंने अपने लुक्स से लोगों की नींद चुरा ली है।

PunjabKesari

शहनाज ने हाल ही में फेमस मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया जिसमें उनका एकदम हटके अंदाज देखने को मिल रहा है। शहनाज के पहले लुक की बात करें तो इसमें वह लाइट ब्राउन कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। शहनाज ने ब्राउन क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग पैंट औक लाॅन्ग कोट कैरी किया है। इस लुक में शहनाज ने अपने मेकअप को थोड़ा डार्क रखा है। वह काउच पर बैठ कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

'पंजाब की कैटरीना' के दूसरे लुक की बात करें तो इसमें वह प्रिटिंड आउटफिट में स्टाइलिश दिख रही हैं। शहनाज ने मिनिमल मेकअप और डार्क लिपस्टिक से लुक को पूरा किया है। बिग बाॅस फेम का ये लुक देख आपको बाॅलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस मधुबाला की याद आ जाएगी। 

PunjabKesari

इस तस्वीर में शहनाज व्हाइट कलर कोट स्टाइल शाॅर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। वह शिप के दरवाजे के पास खड़े होकर दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो शहनाज गिल हाल ही मे शिल्पा शेट्टी के चैट शो में नजर आईं थी। इस शो में उन्होंने सिद्धार्थ संग उनके रिश्ते पर सवाल उठाने वालों और उन्हें ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया था। टीवी पर शहनाज आखिरी बार बिग बॉस 15 में देखी गईं थी।

PunjabKesari

उन्होंने इस शो के ग्रैंड फिनाले में अपने करीबी दिवंगत दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया था। शहनाज की परफॉर्मेंस से हर किसी की आंखों में आंसू आ गए थे। एक्ट्रेस की आखिरी फिल्म हौंसला रख थी। इसमें उनके साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News