''50 लाख दो, वरना सुधीर सूरी जैसा हाल करेंगे'' शहनाज गिल की जान को खतरा! पाकिस्तान से आया धमकी भरा फोन

3/11/2024 1:38:49 PM

मुंबई: स्टार्स को धमकी भरे फोन काॅल आना अब आम बात हो गई है। आए दिन किसी ना किसी सेलिब्रेटी को जान से मारने की धमकी मिलती रहती है। सलमान खान-शाहरुख खान जैसे बड़े एक्टर्स को तो धमकी भरे फोन आते रहते हैं। अब तो इस लिस्ट में बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल का नाम शामिल हो गया है। जी हां, शहनाज गिल के घर पर भी धमकी भरा फोन आया है। इस फोन काॅल के बाद से ही शहनाज के घर पर टेंशन का माहौल बना हुआ है।

 

दरअसल, मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह गिल यानी सुख प्रधान को धमकी भरा फोन आया है, जिसमें शख्स ने उनसे 50 लाख रुपए की फिरौती की डिमांड की है। कॉलर ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। पैसे ना देने पर उस शख्स ने उन्हें मारने की धमकी भी दी है। कॉल करने वाले ने खुद को पाकिस्तान से बता रहा है और जिस नंबर से एक्ट्रेस के पिता कॉल आया है वो भी विदेशी है। 

 


बताया जा रहा है कि शहनाज के पिता को कॉल करने वाले ने उनसे कहा कि वो पाकिस्तान से बोल रहा है। इसके साथ ही उसने कहा कि आपकी लड़की ने बहुत सारा पैसा कमाया है ऐसे में 50 लाख रुपए का इंतजाम करो। नहीं तो हम पहले तुम्हारी लड़की को मार देंगे और फिर तुम्हें मार देंगे।

 

इस मामले में शहनाज गिल के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि वो साल 2017 से हिंदू संगठन भगवान सेने के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। धमकी देने वाले शख्स ने कहा कि ‘अगर अपने परिवार की सलामती चाहता है तो 50,00,000 रुपए तैयार रख। माइंनिंग के मामले में टांग न अड़ा। सिख होकर हिंदुओं का समर्थन न कर, वरना तेरा हाल भी शिवसेना नेता सुधीर सूरी जैसा होगा।’

Content Writer

Smita Sharma