चाकू की नोक पर सिंगर मीका सिंह से इश्क फरमाती दिखीं ''कांटा लगा गर्ल'',वायरल हुईं शेफाली जरीवाला की बोल्ड तस्वीरें

10/27/2020 3:38:40 PM

मुंबई: 'कांटा लगा गर्ल' यानि शेफाली जरीवाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। हाल ही में शेफाली ने सिंगर मीका के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में शेफाली ब्लू एंड रेड कलर की सपोर्ट ब्रा में दिख रही हैं। वहीं मीका रेड कलर के स्वेटशर्ट में नजर आ रहे हैं। शेफाली चाकू की नोक पर मीका से इश्क फरमा रही हैं।

PunjabKesari

 मीका सिंह तो शेफाली जरीवाला की आंखों में इस कदर डूब गए हैं कि उन्हें किसी भी चीज की सुध नहीं है।

PunjabKesari

सामने आई तस्वीरों में मीका सिंह और शेफाली जरीवाला के बीच जबरदस्त कमेस्ट्री नजर आ रही है।  शेफाली जरीवाला और मीका सिंह की तस्वीरों ने आग ही लगा दी है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें कि मीका सिंह जल्द ही अपना नया म्यूजिक वीडियो रिलीज करने वाले हैं। इस म्यूजिक वीडियो में उनकी और 'बिग बॉस 13' फेम शेफाली जरीवाला की जोड़ी दिखने वाली है। मीका  और शेफाली की इन तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि इस गाने में लोगों को एक खूबसूरत सी लवस्टोरी दिखने वाली है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो शेफाली जरीवाला ने 'कांटा लगा' गाने से धमाल मचाकर रख दिया था। इस गाने में उनका डांस तो जबरदस्त था ही, साथ ही लोगों ने उनका अंदाज भी काफी पसंद किया था।

PunjabKesari

इसके बाद वहपति पराग के साथ 'नच बलिए 5' में भी नजर आई थीं। एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में आने से पहले ऑल्ट बालाजी की वेबसीरीज 'बेबी कम ना' में भी किरदार निभाया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News