5 साल भी नहीं टिक पाई थी रश्मि देसाई की शादी,लाक के बाद अकेले कर रही हैं बेटी की पवरिश!

2/13/2021 9:42:05 AM

मुंबई: एक्ट्रेस रश्मि देसाई 13 फरवरी को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। रश्मि देसाई टीवी की हाईसेस्ट पेड्स एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बात चाहे क्यूटनेस की हो या फिर बोल्ड अंदाज की, रश्मि हर पैमाने पर खरी उतरती हैं। बर्थडे पर जानें रश्मि देसाई के बारे में कुछ खास बातें। 

ज्यादा देर नहीं चली शादी

रश्मि ने 12 फरवरी 2012 में को-स्टार नंदीश संधु से शादी रचाई थी। दोनों की मुलाकात सीरियल उतरन के सेट पर हुई थी। लेकिन शादी के तीन साल बाद ही इनका तलाक हो गया। साल 2013 में कपल के घर नन्हीं परी का जन्म हुआ।

रश्मि की बेटी का नाम मान्या संधू है।बिग बाॅस से निकलने के बाद रश्मि की उनकी बेटी संग कई तस्वीरें वायरल हुईं थी। 

बेटी की अकेले परवरिश कर रही हैं रश्मि 

रश्मि देसाई अब अपनी बेटी मान्या की अकेले परवरिश कर रही हैं। दोनों को करीब से जानने वालों की मानें तो रश्मि ने तलाक के लिए नंदीश के ‘कैसेनोवा नेचर’ को जिम्मेदार ठहराया, जबकि नंदीश, रश्मि के जरूरत से ज्‍यादा संवदेशनशील होने की वजह से परेशान थे।

नंदीश के बाद शादीशुदा शख्स को डेट कर रही थीं रश्मि

नंदीश के तलाक लेने के  बाद रश्मि की मुलाकात हुई टीवी एक्टर अरहान से हुई। दोनों साल 2018 में एक दूसरे से मिले और फिर जल्द ही एक दूसरे के काफी करीब आ गए। साल 2019 में दोनों एक साथ टीवी शो बिग बॉस में नजर आए।इस सीजन में रश्मि की जिंदगी का सबसे बड़ा खुलासा हुआ। दरअसल रश्मि और अरहान का इश्क परवान चढ़ रहा था और अरहान ने शो पर ही रश्मि को प्रपोज भी कर दिया था।

इसी बीच सलमान खान ने नेशनल टेलीविजन पर खुलासा किया कि अरहान पहले से शादीशुदा है। इस खुलासे के बाद दोनों के बीच काफी फासले आ गए और रश्मि व अरहान एक दूसरे के अलग हो गए। बता दें कि शो पर अरहान ने रश्मि से पहले किसी के साथ शादी होने की बता कबूली थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि उनका एक बच्चा भी है।

Content Writer

Smita Sharma