लाल जोड़े में वायरल हुईं हिमांशी खुराना की तस्वीरें, पलके झुका यूं शर्माती दिखीं एक्ट्रेस

4/18/2021 3:15:52 PM

मुंबई: पंजाबी इंडस्ट्री का जाना पहचान चेहरा और 'बिग बॉस 13' फेम हिमांशी खुराना किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी लव लाइफ को लेकर खबरें अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। हिमांशी इन दिनों 'बिग बॉस 13' के फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज को डेट कर रही हैं। हिमांशी और आसिम की शादी को लेकर फैंस काफी एक्टिसाइटिड हैं। वहीं हिमांशी भी अक्सर अपने और आसिम की शादी को लेकर इंटरव्यू में खुलकर बात करती हैं।

हिमांशी का कहना है कि वो और आसिम अपनी शादी को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहता। इसी बीच हिमांशी की ब्राइडल लुक में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में हिमांशी सुर्ख लाल जोड़े में बेहद ही प्यारी दिख रही हैं।

हैवी नेकलेस, मांग टीका, झुमके पहने हिमांशी एक दम परफेक्ट नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में हिमांशी कभी पलक झुका कर शर्माते हुए पोज दे रही हैं। वहीं कभी कैमरे के सामने मुस्कुरा रही हैं। फैंस हिमांशी की इन वायरल तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें बिग बॉस 13 के दौरान ही हिमांशी खुरानाकी आसिम रिजाज से मुलाकात हुई थी। शो के दौरान ही आसिम  ने हिमांशी को प्रपोज किया था, जिसके बाद हिमांशी ने उनका प्रपोजल एक्सेप्ट भी किया था।

काम की बात करें तो हिमांशी का साॅन्ग 'प्लाजो 2' हाल ही में रिलीज हुआ है। इस साॅन्ग को कुलविंद बिल्ला और शिवजोत ने गाया है। इस साॅन्ग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो हिमांशी गिप्पी गरेवाल की फिल्म 'शावा नी गिरधारी लाल' में नजर आएंगी। 

Content Writer

Smita Sharma