गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना संग आंखों ही आंखों में आसिम रियाज की गुस्ताखियां, कपल की रोमांटिक तस्वीरें देख झूम उठे फैंस

6/14/2021 1:24:25 PM

मुंबई: आसिम रियाज और हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 की चर्चित जोड़ी में से एक हैं। फैंस हिमांशी और आसिम की तस्वीरें देखने के लिए तरसते हैं। जब भी इस कपल की हर तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल होती हैं। हाल ही में कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं।

इन तस्वीरों में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो हिमांशी डार्क ब्लू सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं आमिस डेनिम लुक हैंडसम लग रहे हैं।

तस्वीरों आसिम हिमांशी आंखों में खोए नजर आ रहे हैं। हिमांशी और आसिम की इन रोमांटिक तस्वीरों ने हंगामा मचा दिया है। ये तस्वीरें ईद के दौरान की हैं। जब हिमांशी आसिम के होमटाउन कश्मीर गईं थीं। 

बता दें कि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज  के प्यार की शुरुआत 'बिग बॉस 13' में हुईं थी। नेशनल टीवी पर आसिम ने हिमांशी से अपने प्यार का इजहार किया था। शो खत्म होने के बाद आसिम और हिमांशी का रिश्ता और भी गहरा हो गया।

दोनों ने कई म्यूजिक वीडियोज में साथ में काम भी किया। दोनों को कई बार एक-दूसरे की फैमिसी संग टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। 

काम की बात करें तो आसिम का साॅन्ग 'बैक टू स्टार्ट' हाल ही में रिलीज हुआ है। साॅन्ग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं हिमांशी जल्द ही एक पंजाबी फिल्म 
'शावा नी गिरधारी लाल'में नजर आएंगी। 

Content Writer

Smita Sharma