गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना संग आंखों ही आंखों में आसिम रियाज की गुस्ताखियां, कपल की रोमांटिक तस्वीरें देख झूम उठे फैंस

6/14/2021 1:24:25 PM

मुंबई: आसिम रियाज और हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 की चर्चित जोड़ी में से एक हैं। फैंस हिमांशी और आसिम की तस्वीरें देखने के लिए तरसते हैं। जब भी इस कपल की हर तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल होती हैं। हाल ही में कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो हिमांशी डार्क ब्लू सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं आमिस डेनिम लुक हैंडसम लग रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों आसिम हिमांशी आंखों में खोए नजर आ रहे हैं। हिमांशी और आसिम की इन रोमांटिक तस्वीरों ने हंगामा मचा दिया है। ये तस्वीरें ईद के दौरान की हैं। जब हिमांशी आसिम के होमटाउन कश्मीर गईं थीं। 

PunjabKesari

बता दें कि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज  के प्यार की शुरुआत 'बिग बॉस 13' में हुईं थी। नेशनल टीवी पर आसिम ने हिमांशी से अपने प्यार का इजहार किया था। शो खत्म होने के बाद आसिम और हिमांशी का रिश्ता और भी गहरा हो गया।

PunjabKesari

दोनों ने कई म्यूजिक वीडियोज में साथ में काम भी किया। दोनों को कई बार एक-दूसरे की फैमिसी संग टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो आसिम का साॅन्ग 'बैक टू स्टार्ट' हाल ही में रिलीज हुआ है। साॅन्ग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं हिमांशी जल्द ही एक पंजाबी फिल्म 
'शावा नी गिरधारी लाल'में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News