''kiss but no kiss'' चैलेंज से बड़ी कंटेस्टेंट की मुश्किलें, असीम और पारस की लड़ाई से गर्माया घर का माहौल

10/1/2019 8:56:22 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 13 का आगाज हो चुका है। घर में 13 प्रतियोगियों की एंट्री हो चुकी है, जिन्हें बीते दिन सलमान खान ने लोगों के सामने पेश किया था। इस बार की थीम थोड़ी हटके है। मेकर्स ने इस बार सेलेब्स को 'बेड फ्रेंड्स फॉरएवर' बनाकर ऐसा दांव खेला है कि हर कोई हैरान रह गया है। ऐसा फैसला इस लिया गया ताकि बीते सीजन्स से इस बार का सीजन कुछ अलग बनाया जा सके।

 

जब 'बेड फ्रेंड्स फॉरएवर' बनाते समय सलमान ने प्रतियोगियों को साथ में बेड शेयर करने का फरमान सुनाया था, जिसे कोयना मित्रा और शेफैली बग्गा ने खुशी-खुशी स्वीकार किया है। लेकिन श्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच चल रही कोल्ड वॉर हर कोई नोटिस कर रहा है। अब अगर कल के एपिसोड की बात करें तो इस नजाकरा कुछ ऐसा था। 


 

वेकअप कॉल और अमीषा पटेल की एंट्री

घर में पहले दिन की शुरुआत बिग बॉस के अलार्म के साथ हुई। वेकअप कॉल के बाद घर में अमीषा पटेल की धमाकेदार एंट्री हुई। वह 'कहो ना प्यार है' के गाने पर डांस करते हुए घर में आईं।

घर के प्रतियोगी अमीषा पटेल को 'लैंडलेडी' वाली एंट्री देंगे, जिसके बाद एक्ट्रेस खुलासा करेंगी कि वो हर हफ्ते एक फीमेल प्रतियोगी को 'क्वीन ऑफ द बाथरूम' का खिताब देंगी। जो भी प्रतियोगी इस खिताब को अपने नाम करेगी उसे खास पावर्स मिलेंगी।

माउथ टू माउथ टास्क

घर के सदस्यों को अपने नाश्ते के लिए भरपूर राशन की जरूरत होगी, जिसको पाने के लिए उन्हें अमीषा के 'माउथ टू माउथ' टास्क से गुजरे।

 इस टास्क के दौरान अमीषा के पास घर के सामान से भरी एक ट्रॉली होगी। कंटेस्टेंट को 'माउथ टू माउथ' उस सामान को पास करना होगा। 

घर की पहली लड़ाई

अमीषा पटेल के इस टाक्स के बाद घर में दर्शकों को पहली लड़ाई देखने को मिली। ये लड़ाई असीम और पारस के बीच हुई।

दरसल में एक कैजुअल रैपिंग सेशन के दौरान असीम कुछ ऐसे शब्द बोलेंगे जो पारस और सिद्धार्थ डे को पसंद नहीं आएंगे, इसी बात को लेकर इनकी लड़ाई इतनी बढ़ जाएगी कि बाकी प्रतियोगियों को बीच बचाव करने आना होगा। असीम अपने आपको डिफेंड करने की काफी कोशिश की लेकन उनकी सारी मेहनत पानी में मिल गई। 

 

मालकिन चाहती हैं

जैसे-जैसे दिन खत्म हुआ, वैसे ही अमीषा पटेल एक बार फिर से घर में एंट्री ली और 'लेजी लम्हे' पर जबरदस्त डांस किया।  इस डांस परफॉर्मेंस के दौरान वो कंटेस्टेंट को मालकिन चाहती हैं टास्क से रूबरू कराएंगी। अमीषा उन्हें पूल टास्क देती हैं। खराब प्रफोरमेंस की वजह से पारस और असीम को अमीषा से ब्लैक हार्ट मिलगा। ब्लैक हार्ट पाने वाले कंटेस्टेंट को क्या काम करना होगा इसकी घोषणा बिग बाॅस करेंगे। 


 

Smita Sharma