सुप्रीम कोर्ट पहुंचा ''बिग बॉस'' विवाद, सलमान के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

10/8/2019 4:42:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' कुछ समय पहले ही शुरु हुआ। घर के अंदर तो कंटेस्टेंट के बीच अक्सर विवाद देखने को मिलता है लेकिन इस बार घर के बाहर भी लोग शो को लेकर काफी नाराज हैं। दरअसल, बिग बॉस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस बैन करो' भी ट्रेंड हो रहा है।

PunjabKesari

वहीं अब इस मामले में एक नया मोड़ गया। कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (Confederation Of All India Traders) ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक लेटर लिखकर कलर्स टीवी पर चल रहे इस शो के टेलीकास्ट पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है।

PunjabKesari

इस लेटर में 'बिग बॉस' पर और भी कई गंभीर आरोप भी लगाए गए हैं। 

PunjabKesari

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला 

बिग बॉस में हो रही इस अश्लीलता के खिलाफ मेरठ के लोग भी काफी गुस्साए हुए हैं। इसके चलते शो के होस्ट सलमान खान के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अश्लीलता फैलाने का मुकदमा दायर किया गया है। सुप्रीम कोर्ट ने इस अर्जी को स्वीकार कर लिया है।

PunjabKesari

अब इस मामले में सुनवाई होगी।इसमें आरोप लगाया गया है कि बिग बॉस के संचालक सलमान खान के कार्यक्रम से अश्लीलता फैलाई जा रही है। शो में अश्लीलता होने की वजह से  एक परिवार के सदस्य साथ बैठकर कार्यक्रम नहीं देख पाते।

PunjabKesari

यह मुकदमा अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के अध्यक्ष की ओर से डाला गया है। बिग बॉस के प्रसारण पर भी रोक लगाने की मांग की गई है।

PunjabKesari

शिकायत देने वाले नौचंदी क्षेत्र निवासी महासभा के अध्यक्ष अभिषेक सोम ने बताया कि कलर्स टीवी पर जो बिग बॉस टेलिकास्ट हो रहा है, उसमें अश्लीलता, अनैतिकता का प्रचार धड़ल्ले से होता है। इतना ही नहीं इस शो पर यह भी आरोप लगाया गया है कि इससे युवा पीढ़ी बिगड़ रही है। 


 


Smita Sharma


Related News