Bigg Boss:एक बार फिर छिड़ी आसिम-सिद्धार्थ में जंग, धक्का पड़ने पर एक्टर ने खोया आपा

1/20/2020 10:41:19 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के घर में आए दिन घमासान लड़ाई देखने को मिलती है। इन कंटेस्टेंट के बीच किसी न किसी चीज को लेकर मन-मुटाव होता दिखा ई देता है। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला फिर एक-दूसरे के आमने-सामने नजर आ रहे हैं।

इतना ही नहीं, दोनों अपनी इस गहमा-गहमी के बीच एक दूसरे को धमकियां देते भी दिख रहे हैं। इस वीडियो में कंटेस्टेंट एक टास्क के तहत घोड़े पर बैठे हैं लेकिन तभी

विशाल आदित्य सिंह घोड़े से उतरकर वापस उसपर बैठ जाते हैं, जिसपर सिद्धार्थ आसिम से इस बात की शिकायत करते हैं।

 

लेकिन आसिम ने यह कहकर नकार दिया कि उन्होंने यह सब नहीं देखा। संचालक के तौर पर आसिम का काम सिद्धार्थको पसंद नहीं आता है और वह उनसे कहते हैं कि यह सब मुझे बाहर दिखाना।

इसके बाद दोनों में नोंक-झोंक बढ़ती जाती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आसिम सिद्धार्थ को धक्का भी मार देते हैं, जिससे उनका गुस्सा चौथे आसमान पर पहुंच जाता है।

इसके बाद खुद सिद्धार्थ ने विशालह से भी घोड़े से उतरने के बारे में पूछा, जिसपर एक्टर ने साफ इंकार कर दिया।

इन सबके बाद सिद्धार्थ पारस को टास्क न खेलने को लिए कहते हैं। अब सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई क्या नया मोड़ लेगी ये तो आज का एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा। 

 

View this post on Instagram

Tomorrow's precap ! . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #devoleenabhattacharjee #bhartisingh #tiktokindia

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on

 

Smita Sharma