Video: एक बार फिर सिद्धार्थ से भिड़े आसिम, जूता उठाकर कहा- 'चाट ले इसे...'

1/24/2020 1:36:39 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' में इन दिनों काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। कंटेस्टेंट में टास्क को लेकर तनातनी बढ़ती जा रही है। जहां टास्क के दौरान शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला से नाराज होकर उनपर हाथ उठाया था तो वहीं आज के अपकमिंग एपिसोड में एक बार सिड और आसिम के बीच लड़ाई होती दिखेगी। दरअसल, बिग बॉस ने सभी घरवालों ने उन दो लोगों का नाम बताने को कहा, जिन्होंने टास्क को रद्द करवाने में सबसे ज्यादा भूमिका निभाई है।

PunjabKesari

जहां सभी घरवाले एक-दूसरे का नाम लेने में लगे हुए थे तो वहीं आसिम और सिद्धार्थ में फिर से लड़ाई शुरू हो गई। आज के एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ और आसिम रएक-दूसरे से झगड़ते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

झगड़े के बीच ही आसिम अपना जूता उठाते हैं और एक्टर से कहते हैं कि चाट ले इसे। आसिम की इस बात पर सिद्धार्थ को गुस्सा आ जाता है और वह अपना आपा खो देते हैं।

PunjabKesari

इसके बाद उन्होंने आसिम से कहा-'मेरे जैसे बंदे के मुंह भी मत लगना। दोनों का झगड़ा यही नहीं रुकता है, इसके बाद जहां आसिम, सिद्धार्थ को गटर बुलाते हैं तो वहीं सिद्धार्थ भी उनका मजाकर उड़ाने से पीछे नहीं हटते हैं। शो का ये प्रोमो वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि बिग बॉस में कंटेस्टेंट के घरवालों की दोबारा एंट्री होने वाली है। ऐसे में घर में माहिरा शर्माके भाई आकाश, शहनाज गिल के भाई शहबाज बादेशा, आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह, शेफाली के पति पराग प्यागी, सिद्धार्थ की मां, विशाल के भाई कुणाल और आसिम के भाई उमर या फिर हिमांशी खुराना एक बार फिर घर में एंट्री कर सकती हैं। वहीं पारस की बात करें तो उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा शो में एंट्री कर सकती हैं। 
 

 

View this post on Instagram

Follow @bigboss_13_khabri_ 👉Follow @bigboss_13_khabri_ 👉Follow @bigboss_13_khabri_ Follow this page 👉Like 👉Comment 👉Share ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ Exclusively on . @bigboss_13_khabri_ Stay tuned  for more updates #biggboss #bb13 #BiggBoss13  #devoleenabhattacharjee #SidharthShukla #MahiraSharma #ParasChhabra #Koenamitra #ShehnaazGill  #AartiSingh #ShefaliBagga #RashmiDesai  #DalljietKaur  #AsimRiaz  #hindustanibhau #vishalsingh #vishaladityasingh #madhurimatulli #sefalijariwala #bigboss12 #bb12  #vikasgupta  #biggboss11 #bb11 #sreesanth  #MeghaDhade #shilpasinde #hinakhan #DipikaKakar #sreesanth

A post shared by yogendrabohra (@bigboss_13_khabri_) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News