वीकेंड का वार: हफ्ते भर घर में हुई लड़ाई से सलमान का खौला खून, कहा- सबको घर से बाहर कर दूं

10/13/2018 12:16:17 PM

मुंबई: टीवी रियालिटी शो बिग बाॅस का चौथा हफ्ता खत्म होने वाला है। शो का चौथा  सप्ताह बीतने के बाद शो के होस्ट सलमान खान शनिवार की रात 'वीकेंड का वार' में घरवालों की क्लास लेने वाले हैं। खबरों की मानें को सलमान इस बार दीपिका कक्कड़ और शिवाशीष को जमकर खरी खोटी सुनाएंगे। सलमान ने शिवाशीष को खूब डांट लगाई है क्योंकि उन्होंने जेलब्रेक टास्क के दौरान दीपक को लात मारी थी।

इन दोनों के अलावा भाईजान सबा और सृष्टि को भी खूब सुनाया है।  इतना ही नहीं शिवाशीष को टॉर्चर रूम मे भी भेज दिया गया है।’वहीं सलमान इविक्शन में श्रीसंथ का नाम लेने के लिए दीपिका को भी खूब डांटा है। जब भाईजान दीपिका को डांट कहे होते हैं तो बैकग्राउंड में दोस्त-दोस्त न रहा गाना चलता है।’

इतना ही नहीं सलमान एक ही हफेते में दो बार हाथापाई होने की वजह से भी सभी कंटेस्टेंट से नराज हैं।  चोर पुलिस वाले टास्क के दौरान जहां सुरभि ने सृष्टि के बाल नोच लिए थे वहीं कैप्टेंसी टास्क के दौरान सबा खान ने सृष्टि को जोरदार झटका मारा था। ऐसे में सलमानका गुस्सा होना लाजमी है।

बिग बॉस के नए एपिसोड का एक प्रोमो में सलमान घरवालों से कहते हुए नजर आ रहे है कि मेरा मन कर रहा है कि तुम सबको इस घर से बाहर कर दूं। कोई किसी को पंच कर रहा है, कोई किसी को लात मार रहा है।इस घर में हो क्या रहा है? मैं ऐसे किसी भी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं। 

बता दें कि पिछले सीजन की तरह ही इस सीजन की टीआरपी इन द‍िनों टॉप पर है। जिसके देखने के बाद यह कहना गलत नहीं है कि एक बार फिर सलमान ने अपना जादू लोगों पर चला दिया है। एक बार फिर सलमान का शो ह‍िट साब‍ित हो गया।

 

 

Neha