पहली बार सुल्तानी अखाड़े में सुरभि से हारीं दीपिका, वहीं घर से बेघर हुईं नेहा पेंडसे

10/15/2018 10:41:22 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 इस हफ्ते नेहा पेंडसे घर से बेघर हो गईं हैं। उनके अलावा इस हफ्ते बिग बॉस ने घर से बेघर होने के लिए करणवीर बोहरा और श्रीसंत को नॉमिनेट किया था। बाद में श्रीसंत को सीक्रेट रूम में भेज दिया गया।

PunjabKesari

जिसके बाद कम वोट की वजह से वीकेंड के वार के दौरान नेहा घर से बेघर हो गईं। इसके अलावा शो में काजोल की बिंदास एंट्री और डांस दीवाने के प्रतियोगियों का बिंदास अंदाज देखने को मिला। 

PunjabKesari

बीते दिनों काजोल घर के अंदर गई थीं। अब वो सभी प्रतियोगियों से मिल रही हैं। सभी ने उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया। काजोल के घर में जाते ही जसलीन और शिवाशीष ने अपना जबरदस्त डांस शुरू कर दिया।

PunjabKesari

जसलीन और शिवाशीष के बाद अब दीपक ठाकुर और उर्वशी, काजोल की सुपरहिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का आइकॉनिक सीन कर रहे हैं। दोनों को एक्टिंग करते देख काजोल ने खूब एंजॉय किया। 

PunjabKesari
इसके बाद सलमान सुरभि और दीपिका को सुल्तानी अखाड़े के लिए बुलाते हैं। सुल्तानी अखाड़े का पहला राउंड जुबानी जंग शुरू हो चुकी है। दीपिका ने तुंरत ही सुरभि पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

PunjabKesari

सुल्तानी अखाड़े में पहली बार दीपिका सुरभि से हार जाती हैं। इसके अलावा शो में नवरात्री के रंग में रंगने के लिए दिव्यांश ने एक-एक करके सभी प्रतियोगियों की खूब खिंचाई की।

PunjabKesari

वहीं डांस दिवाने का हिस्सा रहे किशन ने एक-एक करके बिग बॉस 12 की सभी हसीनाओं के साथ डांस किया। नवरात्री स्पेशल की आखिरी परफॉर्मेंस शुरू हुई।

PunjabKesari

डांस दीवाने का हिस्सा रहे प्रतियोगियों ने ढोल बाजे गाने से की शुरूआत और लवरात्री के टाइटल गाने के साथ अंत किया।

PunjabKesari
नवरात्री के जश्न के बाद सलमान नेघर से बेघर हुए कंटेस्टेंट का नाम लिया तो नेहा के नाम का ऐलान सुनते ही दीपिका भावुक हो जाती हैं और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News