BB12: घर छोड़ने की जिद्द पर अड़े श्रीसंत, वहीं खान बहनों ने उड़ाया दीपिका के दांतों का मजाक

9/19/2018 12:04:33 PM

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 12 के घर में कंटेस्टेंट की लड़ाई झगड़ों से माहौल काफी गरमाया हुआ है। जहां श्रीसंत घर से बाहर जाना चाहते है वहीं,  खान बहनों से दीपिका कक्कड़ की झड़प हो गई है। जानकारी के लिए बता दें कि घर में पहला टास्क दूसरे दिन भी जारी रहा, जिसका नाम है 'BB प्रेस कॉन्फ्रेंस' था। इसकी मध्यस्ता करने के लिए इस बार बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे और अभिनेता करण पटेल शरीक हुए। दूसरे दिन तीन जोड़ियों को 'बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस' में टारगेट किया गया।

 


घर के काम को लेकर खान बहनों में से एक की दीपिका कक्कड़ से तल्खियों के साथ नोंक-झोंक हुई। सबा पूछती हैं कि घर में अब तक क्या काम किया गया? जिसके बारे में दीपिका कहती हैं उन्हें ऐसा बताने की कोई जरूरत नहीं है। दोनों की नोंक-झोंक में दोनों बहनों में से एक ने दीपिका के दांत को लेकर टिप्पणी की। यहां तक ​​कि ऐसा लग रहा था कि वह दीपिका को 'इडियट' भी कहती हैं।

 

 


पहली बार बजर दबा कर दीपिका ने खान बहनों को टास्क के लिए चुनौती दी। खान बहनों और दीपिका के बीच की गहमा-गहमी ने इस आज शो के तापमान को बढ़ाया। इस टास्क में करण ने दीपिका के पक्ष में तो शिल्पा ने खान बहनों के पक्ष में वोट किया। इस टास्क में दीपिका की जीत हुई। इसके बाद करणवीर बोहरा ने बजर दबा कर रोशमी और कृति को प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए चुनौती दिया। वोटिंग के दौरान जोड़ी और सिंगल में किसी की जीत या हार नहीं हुई बल्कि बराबर वोट मिलने के कारण टाई हुआ।

 


बाद में बजर दबा कर श्रीसंत ने सौरभ पटेल और शिवाशीष को चुनौती दी लेकिन वह उनके खिलाफ कुछ भी कहने में असमर्थ दिखे। श्रीसंत के इस गलत रवैये के अंजाम में बिग बॉस ने पूरे टास्क को ही रद्द कर दिया। बाकी के कंटेस्टेंट्स कॉन्फ्रेंस से एक्टिविटी एरिया में आ रहे थे तब श्रीसंत कहते हैं कि उन्होंने शिवाशीष और सौरभ के साथ पर्याप्त समय नहीं बिताया है इसलिए वह उनकी कमजोरियों को इंगित नहीं कर सके। सोमी, श्रीसंत को बताती है कि वह कल रात की गई झूठी लड़ाई का जिक्र शिवाशीष के खिलाफ कर सकते थे।

 

 

टास्क रद्द होने के कारण सभी घरवालों का गुस्सा श्रीसंत पर फूट पड़ा। इसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी। वहीं खान बहनों की टिप्पणी से श्रीसंत को गुस्सा आ गया। इसके बाद श्रीसंत ने बिग बॉस से गेट खोलने के लिए कहा। माइक निकालकर श्रीसंत घर से बाहर जाने की जिद पर अड़े रहे। 
 

Konika