दलजीत कौर के एक्स हसबैंड शालीन भनोट की ''बिग बॉस 12'' में होगी एंट्री!

8/25/2018 12:44:38 AM

मुंबईः टीवी के पॉपुलर टीवी शो 'बिग बॉस 12' को लेकर फैंस बेहद उत्सुक हैं। कलर्स के एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी से भरे रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो के मेकर्स अभी से इसके नए सीजन की तैयारी में जुट गए हैं। 

माना जा रहा है कि टीवी एक्टर शालीन भनोट भी इस शो का हिस्सा हो सकते हैं।शालीन की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो 2 साल पहले दीपा कौर अक्का दलजीत कौर से उनका तलाक हो चुका है। दीपा ने शालीन पर घरेलू हिंसा जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। पर अब वो अपनी लाईफ में काफी आगे बढ़ चुकी हैं।

खबरों की मानें तो शालीन और उनकी पत्नी के बीच झगड़े की खबर 2 साल पहले आयी जब दीपा कौर (दलजीत कौर) ने शालीन पर धोखा देने का आरोप लगाया।जिसके बाद शालीन ने उनके साथ मारपीट की। मामला कोर्ट में पहुंचा लेकिन 26 अक्टूबर 2016 को दोनों ने कोर्ट के बाहर सेटलमेंट कर लिया। जिसके बाद 9 फरवरी 2017 को दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया।

बता दें कलर्स टीवी के फेमस शो बिग- बॉस के नए सीजन में मेकर्स ने शो के फॉरमेट में कई बड़े बदलाव किए हैं। कुछ दिनो पहले बताया गया था कि, शो के 12वें सीजन में कोई भी सेलिब्रिटी कपल हिस्सा नहीं लेगा। इस शो में विचित्र जोड़ी बनाने की बात की गई है। मतलब इस बार का सीजन कई मायनों में अलग होगा।

ये जोड़ियां कुछ इस तरह बनाई जाएंगी - 6 सिंगल सेलिब्रिटी होंगे, 5 कॉमनर जोड़ियां होंगी और 5 सिंगल कॉमनर होंगे। इन पांच सिंगल कॉमनर की जोड़ी सेलिब्रिटीज के साथ बनेगी। तो इस तरह विचित्र जोड़ी बनाकर शो को कुछ अलग तरीके से पेश किया जाएगा।

Pawan Insha