BB12: अब होगा असली धमाका, इन तीन सदस्य को हुई काल कोठरी की सजा

10/20/2018 10:53:08 AM

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 12 में इस हफ्ते काफी धमाल देखने को मिलेगा। कल के एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को काल कोठरी में जाने वाले तीन नामों को चुनने के लिए कहा गया। जिसमें से सुरभि राणा, श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ का नाम तय किया गया। हालांकि इन तीनों नामों पर सहमति बनना इतना आसान नहीं था। सुरभि पर श्रीसंत ने वॉशरूम के अंदर छिपकर सिगरेट पीने का आरोप लगाया है।घरवालों ने इसे सुरभि की बड़ी गलती बताते हुए जेल की सजा सुनाई है। हालांकि सुरभि ने घर के अंदर छिपकर सिगरेट ना पीने का दावा किया है। दीपक ने काल कोठरी के लिए दीपिका का नाम सामने रखा।

 


जसलीन ने श्रीसंत, दीपिका और सुरभि का नाम लिया। अनूप जलोटा ने सुरभि के नाम पर सहमति जताई। आखिर में सुरभि, रोमिल और श्रीसंत का नाम फाइनल हुआ। इसके बाद बिग बॉस ने कैप्टन शिवाशीष को एक कंटेस्टेंट पर फैसला बदलने का चांस दिया, तो उन्होंने रोमिल की जगह दीपिका का नाम लिया। अब इन तीनों के काल कोठरी में जाने से क्या हंगामा होता है, आज के एसिपोड में मालूम पड़ेगा।

 

 

बता दें, बिग बॉस का ये हफ्ता काफी हंगामे भरा रहा। बिग बॉस हाउस में जबसे श्रीसंत ने दोबारा वापसी की है, वे फुल फॉर्म में गेम खेल रहे हैं। श्रीसंत और अनूप जलोटा ने पूरा गेम पलट दिया है। इस हफ्ते श्रीसंत सबसे चर्चित सदस्य रहे। उनकी दीपक ठाकुर से लड़ाई हुई। श्रीसंत ने टास्क के दौरान दीपक के नाम के ऊपर थूका था। वहीं रोमिल के साथ उन्होंने गाली गलौच की।

 

 

Konika