वीकेंड के वार में श्रीसंथ को तोप की सलामी देना बिग बॉस को पड़ा भारी, भड़के फैन्स ने शो को किया ट्रोल

9/24/2018 6:58:45 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में लगभग पहला सप्ताह बीतने के बाद शो के होस्ट सलमान खान ने जहां शनिवार को 'वीकेंड का वार' में घरवालों की क्लास ली, वहीं रविवार को वह सुल्तानी अखाड़े में कंटेस्टेंट को आने की दावत देते नजर आए।

रविवार के एपिसोड में श्रीसंथ टास्क के दौरान खुद को घर के सबसे कमजोर सदस्य बताते हैं, जिसके बाद सलमान ने कहा कि सबसे कमजोर सदस्य को तोप की सलामी लेनी होगी। इसके चलते श्रीसंथ को तोप के भीतर मुंह डालना होता है और फिर तोप से निकलने वाले काले धुएं से उसका मुंह काला हो जाता है।

 

बिग बॉस द्वारा एक पूर्व क्रिकेटर का मुंह काला किया जाना फैन्स को अच्छा नहीं लगा। इसके बाद फैन्स ने शो को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- "बिग बॉस क्या आप श्रीसंथ जैसे आदमी से पेश आते वक्त थोड़ा सम्मान और थोड़ी मेच्योरिटी दिखा सकते हैं?"

 

 

एक अन्य यूजर ने लिखा- "मुझे लगता है कि बिग बॉस को भारत के T-20 वर्ल्ड कप 2007 जीतने में में श्रीसंथ के योगदान को याद करना चाहिए और चैम्पियन होने की 11वीं सालगिरह को मनाना चाहिए।"

 

एक फैन ने लिखा, "तीन लड़कियों को बचाने के लिए उसने खुद तोप की सलामी ली। श्रीसंथ के लिए बहुत सम्मान। यह दिल दुखाने वाला दृश्य था।"

Neha