जहां आपे से बाहर होकर मेघा ने दीपक को मारा जूता, वहीं सोमी ने उठाई जसलीन के चरित्र पर उंगली

11/23/2018 11:56:21 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 इस हफ्ते काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। घरवालों के बीच किसी ना किसी वजह से जंग छिड़ जाती है। 

दरअसल, लग्जरी बजट टास्क के दौरान बिग बॉस ने घरवालों को टीम ब्लू और टीम रेड में बांट दिया था। एक तरफ जहां हैप्पी क्लब रोमिल, दीपक, सुरभि, सोमी और करणवीर टीम रेड के लिए खेल रहे थे, तो वहीं दूसरी तरफ श्रीसंत, रोहित, जसलीन, मेघा और दीपिका टीम ब्लू का हिस्सा बने थे।

लग्जरी बजट टास्क के दौरान रोहित ने अपनी टीम को धोखा देते हुए टीम रेड का हाथ थाम लिया था।

रोहित के इस कदम पर मेघा को काफी गुस्सा आया था, लेकिन रोहित का बचाव करने के लिए दीपक आगे आए और उन्होंने मेघा के साथ लड़ाई कर ली। वहीं जहां टास्क खत्म हो चुका है तो मेघा, दीपक से लग्जरी बजट टास्क का बदला लेना चाहती हैं।

बदला लेने के लिए मेघा ने सारी हदें पार करते हुए दीपक पर जूते से वार भी किया है। ऐसे में घरवालों ने दोनों की लड़ाई रुकवाई तो वहीं दीपक भी गुस्से में माइक फेंकते दिखे। बता दें कि इस टास्क में सुरभि ने बाजी मार घर की कैप्टन बन गई हैं। 

वहीं, इस टास्क में जसलीन और सोमी में कैट फाइट देखने को मिली। शो में जसलीन और सोमी बुरी तरह भिड़ती नजर आईं।

सोमी घरवालों के सामने जसलीन के चरित्र पर उंगली उठाती दिखीं। ऐसे में जसलीन ने सोमी पर पलटवार करते हुए कहा उसका कोई वजूद नहीं है और हैप्पी क्लब की बदौलत वह शो में टिकी हुई हैं।

वहीं, दीपिका ने इस लड़ाई को रोकने की बहुत कोशिश की। इस दौरान श्रीसंथ ने भी रिपोर्टर और कैप्टेंसी की दावेदार सुरभि से अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा बड़ा वाकया भी शेयर किया। दरअसल, साल 2008 में आईपीएल के पहले सीजन में श्रीसंथ और क्रिकेटर हरभजन सिंह के बीच जमकर बवाल मचा था।

बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सात कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं जिसमें दीपक, मेघा, करणवीर, दीपिका, रोहित, सृष्टि और जसलीन का नाम शामिल हैं। लेकिन इस दफा रोहित के निकलने की ज्यादा उम्मीद जताई जा रही है। 

 

Neha