जहां करणवीर-श्रीसंथ के बीच छिड़ी जंग, वहीं कैप्टेंसी की दावेदारी में आने के लिए दीपिका ने चली चाल

11/8/2018 11:52:13 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में जमकर लड़ाइयां चल रही हैं। घर में जहां श्रीसंथ और करणवीर के बीच जंग छिड़ चुकी है, वहीं घर की एक ऐसी सदस्य भी है, जो बहुत ही खामोशी के साथ काम कर रही हैं।

 सृष्टि रोडे घर में बहुत शातिरपने के साथ खेल रही हैं।

वहीं करणवीर, दीपिका और शिवाशीष, सृष्टि और जसलीन अकेलेपन का शिकार हो रहे हैं। घर में लग्जरी बजट टास्क चल रहा है, जिसका असर अगली कैप्टेंसी पर भी पड़ने वाला है।  

श्रीसंथ की वजह से नॉमिनेट हुए हैप्पी क्लब के सदस्य जहां श्रीसंथ को निशाना बनाए हुए हैं, तो वहीं करणवीर के साथ चल रही उनकी कोल्ड वॉर धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। ऐसे में, दीपिका ने कैप्टेंसी की दावेदारी के लिए नई चाल चल रही हैं।

दीपिका ने इसके लिए हैप्पी क्लब के चारों सदस्यों रोमिल, सुरभि, दीपक और सोमी के साथ हाथ मिलाने की पहल की है। हैप्पी क्लब जहां दीपिका के इस बर्ताव से हैरान हैं, तो वहीं वो लगभग उनके साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार हो गए हैं।

बता दें कि 'बिग बॉस 12' में इन दिनों जबरदस्त हंगामा है। श्रीसंथ की वजह से हैप्पी क्लब के चारों सदस्य रोमिल, सुरभि, सोमी और दीपक को  नॉमिनेट होना पड़ा है और वे उनसे गुस्सा गए हैं। इस तरह से आने वााले दिनों में घर में दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा। 

Neha