‘श्श्श... घर की बात है’ में जानिए कैसे मिड वीक इविक्शन से पहले दीपिका ने बदला अपना रंग

10/11/2018 1:04:04 PM

मुंबई:  रियलिटी शो बिग बॉस में इन दिनों कैप्टेंसी के लिए जंग देखने को मिल रही है। हाल ही में सामने आए प्रोमो से साफ हो गया है कि घर के अंदर कैप्टेंसी टास्क की शुरुआत होने वाली है। कैप्टेंसी टास्क में लग्जरी बजट के आखिरी दो दावेदारों सोमी और सृष्टि के बीच टक्कर होने वाली है। इससे पहले बिग बॉस ने घरवालों को कैप्टेंसी टास्क का दावेदार बनने के लिए जेलर और कैदी का टास्क दिया था।

 

 

इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स को जोड़ियों की बजाए अलग-अलग कंटेस्टेंट्स के तौर पर बांट दिया गया। टास्क के दौरान आधे घरवालों को कैदी बनाया गया और आधे घरवालों को जेलर।हालांकि, टास्क के दूसरे हिस्से में उनकी जिम्मेदारियों में बदलाव भी किया गया।

 


बिग बॉस ने कहा था कि कैदी के तौर पर आखिर तक जो कंटेस्टेंट बचा रहेगा, वह घर की अगली कैप्टेंसी का दावेदार बन जाएगा। ऐसे में, सृष्टि और सोमी अपनी अपनी बारी के दौरान आखिर तक बची रहीं और घर की कैप्टेंसी की दावेदारी हासिल करने में कामयाब हुईं। इस बार भी घर की कैप्टन को तीन खास पावर दी जाएगी। पहली तो वह अगले हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया से बच जाएगा, दूसरा उसका चुनाव काल कोठरी की सजा के लिए नहीं किया जा सकेगा और तीसरा उसे किसी एक कंटेस्टेंट को बचाने का अधिकार भी मिल सकता है। बता दें कि श्रीसंथ भी घर से बेघर हो अनूप जलोटा के पास सीक्रेट रूम में चले गए हैं। नॉमिनेशन के दौरान दीपिका ने श्रीसंथ को नॉमिनेट किया था। वहीं, सुरभि और शिव की दोस्ती में दरार आ गई है।  
 

Konika