तीसरे फाइनलिस्ट बनने के बाद पहली बार लाइव आए दीपक ठाकुर, कर रहे है नाव की सैर

1/2/2019 3:47:22 PM

मुंबई: बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर ने शानदार गेम से सबके दिल में एक खास जगह बनाई। दीपक ने 20 लाख लेकर शो को अलविदा कहा। लेकिन अब दीपक स्टार बन चुके है। हाल ही में सीजन 12 के तीसरे फाइनलिस्ट बने दीपक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बिग बॉस से निकलने के बाद अपने गांव जा रहे हैं। लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि वो नाव के जरिए अपने गांव का सफर तय कर रहे हैं। जब दीपक अपने गांव आथर जा रहे थे, तो वे यू-ट्यूब पर लाइव आए। नाव में दीपक के साथ उनके गांव के बाकी लोग भी मौजूद हैं। इस दौरान दीपक काफी खुश नजर आ रहे है।  वीडियो में दीपक कह रहे हैं- 'पूरे 4 महीने बाद अपने गांव में आकर बेहद अच्छा लग रहा है। हमारे गांववाले और हम काफी एक्साइटेड हैं।' दीपक ठाकुर का बिहार में जोरदार स्वागत हुआ है। सभी ने फूलों की मालाओं से बिहारी बाबू का वेलकम किया। 

 

 

बता दें कि दीपक बिहार के जिले मुजफ्फरपुर के छोटे से गांव आथर के रहने वाले है। उनके गांव में बुनियादी सुविधाओं की कमी है। दीपक के बिग बॉस में आने के बाद आथर गांव में लाइट आई है। दीपक खुश हैं कि उनकी वजह से आथर गांव का नाम चर्चा में आया है। उनका अपने गांव नाव से जाना दर्शाता है कि अभी तक वहां सड़क नहीं आई है।

 


मालूम हो कि दीपक ठाकुर ने टॉप-3 में पहुंचने के बाद गेम को क्विट किया। उन्होंने 20 लाख की प्राइज मनी के साथ गेम छोड़ा। दीपक आर्थिक रूप से कमजोर परिवार से आते हैं। इसलिए बहन की शादी के बारे में सोचते हुए उन्होंनें 20 लाख का ब्रीफकेस लेकर गेम से बाहर होने का फैसला किया। बिग बॉस हाउस में दीपक ठाकुर ने पूरे जज्बे और जुनून के साथ गेम खेला। सीजन 12 की विनर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस दीपक को असली विनर बता रहे हैं। दीपक ने अपनी सिंगिंग और कॉमेडी से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया।

 

 

Konika