सलमान के 9 बच्चे लेकर ''बिग बॉस'' के घर पहुंचीं भारती सिंह, अब लगेगा रोमांस का जबरदस्त तड़का

10/7/2018 2:49:06 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' तीसरा हफ्ता खत्म होने वाला है। उम्मीद की जा रही है कि अब शो में कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ दर्शकों का मजा भी दोगुना हो जाएगा। 'वीकेंड का वार' में जहां बीते दिन शो के होस्ट सलमान खान ने घरवालों की क्लास ली, वहीं रविवार को शो में कुछ खास होगा। रविवार का यह  स्पेशल एपिसोड दर्शकों का दिल चुरा लेगा। इस वीकेंड के वार में आप सलमान की पत्नी सेमिलने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

For those who eagerly waited to see our comedy queen @bharti.laughterqueen in @biggboss_12_ house with @beingsalmankhan it's time for all the fun and masti with the duos :)

A post shared by Maple Leaves Media (@mapleleavesmedia) on

 

जी हां, शो मेकर्स ने सलमान की पत्नी के तौर पर भारती सिंह को चुना है। इतना ही नहीं भारती सिंह के साथ उनके और सलमान के 9-9 बच्चे भी आने वाले हैं। ये 9 बच्चे सलमानके इस शो के लगातार 9 सीजन को होस्ट करने का प्रतिनिधित्व करेंगे। यानि एक सीजन मतलब एक बच्चा।इतना ही नहीं भारती बिग हाॅस के घर के अंदर भी जाएंगी और कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती भी करेंगी। भारती की घर में एंट्री होते ही घर का माहौल बदला हुआ नजर आएगा। दरअसल, भारती की एंट्री के साथ ही कई टास्क घरवालों को करने को द‍िए जाएंगे।

 

इनमें से एक टास्क में अनूप जलोटा को स्टैच्यू बनाकर जसलीन उनके साथ डांस करती नजर आ रही हैं। हाल ही में इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है। वीड‍ियो में अनूप पोल की तरह एक जगह पर ट‍िके हैं और जसलीन अपनी अदाएं दिखाकर उन्हें इम्प्रेस करेंगी। वहीं जसलीन के बाद भारती भी अनूप के साथ डांस करेंगी। जिसे देखकर घरवालों की हंसी नहीं रुकती है। 

 

View this post on Instagram

Funny Big Boss Task... Stay Tuned For More 😋

A post shared by Jasleen Matharu🎤🎸🎵 (@jasleenmatharu) on

बता दें कि पिछले सीजन की तरह ही इस सीजन की टीआरपी इन द‍िनों टॉप पर है। जिसके देखने के बाद यह कहना गलत नहीं है कि एक बार फिर सलमान ने अपना जादू लोगों पर चला दिया है। एक बार फिर सलमान का शो ह‍िट साब‍ित हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News