अनूप जलोटा संग रिलेशनशिप पर जसलीन मथारू के पिता ने तोड़ी चुप्पी

9/22/2018 8:20:39 AM

मुंबईः सलमान खान के शो बिग बॉस 12 अक्सर हंगामें और लड़ाई झगड़े के लिए जाना जाता है। जहां आए दिन कई विवाद सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस बार बिग बॉस-12 में जोड़ी बनकर आए अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का अजीबोगरीब रिश्ता काफी सुर्खियां बटोर रहा है। ग्रैंड प्रीमियर के दिन दोनों ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया। जसलीन के घरवालों का दावा है कि उन्हें इस रिश्ते के बारें में कोई जानकारी नहीं थी। प्रीमियर वाले दिन ये सब जानकर वे स्तब्ध रह गए थे। भजन सम्राट के फैन भी उनके 37 साल छोटी लड़की से अफेयर होने पर खफा हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते का मजाक उड़ाया जा रहा है। ऐसे में जसलीन के पिता का कहना है कि लोग उन्हें फोन कर शर्मनाक और अजीब बातें कह रहे हैं।

एक चैनल को दिए एक इंटरव्यू में जसलीन के पिता केसर मथारू ने कहा कि ''लोग मुझे फोन कर अजीब बातें बोल रहे हैं। कह रहे हैं कि बेटी को घर में नहीं घुसने देना, हमारी बेटी होती तो हम मार देते। '' वे कहते हैं, ''लेकिन ये गलत है। मैं इन चीजों में विश्वास नहीं करता। बच्चा है उसकी जिंदगी लेने का मुझे कोई अधिकार नहीं है। ठीक है, अगर उसने गलती की है। तो उसे ही भुगतना होगा। ये उसका फैसला है। मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता।''

बता दें कि बिग बास सीजन 12 में एंट्री करते वक्त अनूप जलोटा और जसलीन दोनों ने खुलासा किया है कि वो साढ़े तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, अभी तक उन्हें चोरी-छुप्पे मिलना पड़ता था लेकिन अब वो खुले आम बिग बॉस हाउस में मिलेंगे। 

Pawan Insha