Bigg Boss के ‘अंगूरी भाभी’ ने तोड़ा नियम, कालकोठरी की सलाखें तोड़कर कर डाली यह हरकत

10/7/2017 10:03:01 AM

नई दिल्‍ली: बिग बॉस-11 के इस सीजन में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच युद्ध थमने का नाम ही नहीं ले रहा। शिल्पा शिंदे हैं कि वे विकास से पंगे लेने से बाज नहीं आ रही हैं और उधर विकास भी शिल्पा के उकसावे में ऊलजुलूल हरकतें कर रहे हैं।

अब बिग बॉस का घर दो हिस्सों में बंट गया है। इस बार भी एक ग्रुप हिना खान के नेतृत्व में बन गया है जिसमें अर्शी खान, शिल्पा शिंदे, पुनीश और आकाश को छोड़कर घर के बाकी सदस्य शामिल हैं। शुक्रवार को कालकोठरी का उद्घाटन होना था, और घर के सदस्यों से तीन नाम मांगे गए। उन्होंने आकाश, अर्शी खान और शिल्पा शिंदे का नाम दे दिया।


 

इस बार पड़ोसियों को भी पावर दी गई है इसलिए उन्होंने इन तीन नामों में से को इनमें से अर्शी खान हटाकर जुबैर खान को कालकोठरी में भेज दिया। अब हिना खान को ये मंजूर नहीं था। उनकी इस बात पर अर्शी खान के साथ खूब अनबन हुई।

वहीं दूसरी तरफ उधर, कालकोठरी में पहुंचकर भी शिल्पा शिंदे ने अपनी हरकते नहीं छोडी। उन्होंने सलाखों से बाहर जाकर विकास के मुंह के आगे चप्पल रख दी।  विकास और उनके बीच तकरार लगातार बढ़ती ही जा रही है। आज का दिन काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि आज सलमान अंगूरी भाभी सहित घर के बाकी सदस्यों की हरकतों प्रतिक्रिया देंगे। अब देखते हैं की सलमान किसका पक्ष लेते हैं...अंगूरी भाभी का या विकास का।

 

अगर सलमान खान के करियर की बात की जाए तो बता दें हाल में सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज हुई थी जो कि बॅाक्स ऑफिस पर ज्यादा दिन नहीं टिक पाई। जल्द ही सलमान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज होने वाली है, उम्मीद करते हैं कि ये फिल्म सलमान के पिछले नुकसान की भरपाई कर पाए।