40 की शिल्पा, 30 साल की हैं हिना, ये हैं ''बिग बॉस'' कंटेस्टेंट की असली उम्र

11/15/2017 5:01:59 PM

मुंबई: 'बिग बॉस' का सीजन 11 इस बार भरपूर तड़के लग रहा है।  बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट का झगड़ना, एक-दूसरे की जिंदगी से जुड़े राज खोलना और इंटीमेट होना जैसी बातें आए दिन सुनने को मिलती है।  आज इस पैकेज में बिग बॉस के घर की लेडीज की रियल एज के बारे में बताने जा रहे हैं। 

40 की हैं शिल्पा शिंदे
कई टीवी सीरियलों में अभिनय कर चुकीं शिल्पा शिंदे 40 साल की हैं। शिल्पा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1999 में टीवी सीरियल 'भाभी' से की थी। 

30 साल की है हिना खान
बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा फैशनिस्ट मानी जानें वाली हिना खान 30 साल की हैं। हिना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2009 में टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी।

32 साल की हैं अर्शी खान
कई कॉन्ट्रोवर्सी में घिर चुकीं भोपाल की रहने वाली अर्शी खान 32 साल की हैं। वे कई बार न्यूड होकर अपनी बॉडी पर फ्लैग पेंट करा चुकी हैं।

25 साल की हैं बंदगी कालरा
बंदगी कालरा 25 साल की है। बंदगी सॉफ्टवेयर कंपनी कैपेजेमिनी इंडिया में सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। उन्होंने बीटेक की डिग्री ली है। इन दिनों बिग बॉस के घर में उनकी गिनती सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल मेंबर में की जा रही है। हाल ही के एपिसोड में वे पुनीश शर्मा के साथ इंटीनेट होती नजर आईं थी।

21 साल की हैं बेनफशा सूनावाला
'रोडीज एक्स-4' (2016) की कंटेस्टेंट और MTV वीजे बेनफशा सूनावाला 21 साल की है। बेनफशा के मुताबिक, वे सोशल मीडिया पर काफी ओपन है। यही वजह है कि बिकनी फोटोज पोस्ट करने की वजह से वे कॉन्ट्रोवर्सी में रहती है।


27 साल की है सपना चौधरी
सपना चौधरी की उम्र 27 साल है। 2008 में जब पिता का निधन हुआ तब सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी।सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया।