40 की शिल्पा, 30 साल की हैं हिना, ये हैं ''बिग बॉस'' कंटेस्टेंट की असली उम्र

11/15/2017 5:01:59 PM

मुंबई: 'बिग बॉस' का सीजन 11 इस बार भरपूर तड़के लग रहा है।  बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट का झगड़ना, एक-दूसरे की जिंदगी से जुड़े राज खोलना और इंटीमेट होना जैसी बातें आए दिन सुनने को मिलती है।  आज इस पैकेज में बिग बॉस के घर की लेडीज की रियल एज के बारे में बताने जा रहे हैं। 

PunjabKesari

40 की हैं शिल्पा शिंदे
कई टीवी सीरियलों में अभिनय कर चुकीं शिल्पा शिंदे 40 साल की हैं। शिल्पा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1999 में टीवी सीरियल 'भाभी' से की थी। 

PunjabKesari

30 साल की है हिना खान
बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा फैशनिस्ट मानी जानें वाली हिना खान 30 साल की हैं। हिना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2009 में टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी।

PunjabKesari

32 साल की हैं अर्शी खान
कई कॉन्ट्रोवर्सी में घिर चुकीं भोपाल की रहने वाली अर्शी खान 32 साल की हैं। वे कई बार न्यूड होकर अपनी बॉडी पर फ्लैग पेंट करा चुकी हैं।

PunjabKesari

25 साल की हैं बंदगी कालरा
बंदगी कालरा 25 साल की है। बंदगी सॉफ्टवेयर कंपनी कैपेजेमिनी इंडिया में सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। उन्होंने बीटेक की डिग्री ली है। इन दिनों बिग बॉस के घर में उनकी गिनती सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल मेंबर में की जा रही है। हाल ही के एपिसोड में वे पुनीश शर्मा के साथ इंटीनेट होती नजर आईं थी।

PunjabKesari

21 साल की हैं बेनफशा सूनावाला
'रोडीज एक्स-4' (2016) की कंटेस्टेंट और MTV वीजे बेनफशा सूनावाला 21 साल की है। बेनफशा के मुताबिक, वे सोशल मीडिया पर काफी ओपन है। यही वजह है कि बिकनी फोटोज पोस्ट करने की वजह से वे कॉन्ट्रोवर्सी में रहती है।


27 साल की है सपना चौधरी
सपना चौधरी की उम्र 27 साल है। 2008 में जब पिता का निधन हुआ तब सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी।सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News