पुनीश और बंदगी के बाद इस कपल ने की सारी हदें पार, एक ही बेड पर गुजारी रात

11/17/2017 1:53:03 PM

मुंबई. रियलिटी शो 'बिग बॉस-11' में जहां एक ओर आए दिन पुनीश और बंदगी के बीच का रोमांस देखने को मिलता है तो वहीं इस कड़ी में घर का एक और कपल अपनी हदें पार करता नजर आ रहा है। बुधवार रात के एपिसोड की बात करें तो प्रियंक शर्मा और बेनाफशा सूनावाला का एक ही बेड पर सोते पाया जाना चर्चा का विषय रहा।

विकास को जब इस बारे में बता चला तो वे प्रियंक के पास पहुंचे और पूछा कि क्या वाकई ऐसा था? जवाब में प्रियंक ने कहा कि वे एक ही बेड पर सोए जरूर थे, लेकिन उनकी रजाई अलग-अलग थी। उनके बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ, जो गलत हो। 

जब प्रियंक ने बेनाफशा के साथ एक ही बेड पर सोने की बात स्वीकार ली तो विकास ने कहा कि अगर उन्हें उस वक्त यह बात पता चलती तो वे उन्हें (प्रियंक को) थप्पड़ मारकर बेनाफशा से अलग कर देते।

हिना बोलीं- तुम्हे ऐसा नहीं करना चाहिए था। बाद में हिना खान ने प्रियंक और बेनाफशा से इस बारे में बात की। उन्होंने समझाया कि दोनों को ऐसा नहीं करना चाहिए था। हिना ने प्रियंक को कहा कि वे बेनाफशा को अपने बेड पर जाने के लिए कह सकते थे।

प्रियंक ने भी हिना की हां में हां मिलाई। लेकिन सफाई देते हुए यह भी कहा कि बेनाफशा टेंशन में थीं और ऐसे में उन्हें अपने सबसे अच्छे दोस्त के सहारे की जरूरत थी।