पुनीश और बंदगी के बाद इस कपल ने की सारी हदें पार, एक ही बेड पर गुजारी रात

11/17/2017 1:53:03 PM

मुंबई. रियलिटी शो 'बिग बॉस-11' में जहां एक ओर आए दिन पुनीश और बंदगी के बीच का रोमांस देखने को मिलता है तो वहीं इस कड़ी में घर का एक और कपल अपनी हदें पार करता नजर आ रहा है। बुधवार रात के एपिसोड की बात करें तो प्रियंक शर्मा और बेनाफशा सूनावाला का एक ही बेड पर सोते पाया जाना चर्चा का विषय रहा।

PunjabKesari

विकास को जब इस बारे में बता चला तो वे प्रियंक के पास पहुंचे और पूछा कि क्या वाकई ऐसा था? जवाब में प्रियंक ने कहा कि वे एक ही बेड पर सोए जरूर थे, लेकिन उनकी रजाई अलग-अलग थी। उनके बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ, जो गलत हो। 

PunjabKesari

जब प्रियंक ने बेनाफशा के साथ एक ही बेड पर सोने की बात स्वीकार ली तो विकास ने कहा कि अगर उन्हें उस वक्त यह बात पता चलती तो वे उन्हें (प्रियंक को) थप्पड़ मारकर बेनाफशा से अलग कर देते।

PunjabKesari

हिना बोलीं- तुम्हे ऐसा नहीं करना चाहिए था। बाद में हिना खान ने प्रियंक और बेनाफशा से इस बारे में बात की। उन्होंने समझाया कि दोनों को ऐसा नहीं करना चाहिए था। हिना ने प्रियंक को कहा कि वे बेनाफशा को अपने बेड पर जाने के लिए कह सकते थे।

PunjabKesari

प्रियंक ने भी हिना की हां में हां मिलाई। लेकिन सफाई देते हुए यह भी कहा कि बेनाफशा टेंशन में थीं और ऐसे में उन्हें अपने सबसे अच्छे दोस्त के सहारे की जरूरत थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News