बिग बॉस के घर में शामिल होंगे नए सदस्य, बढ़ने वाला है ड्रामा

10/10/2017 2:20:00 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 11' में आए दिन कुछ नया हो रहा है। अब पड़ोसी की भूमिका निभा रहे लव त्यागी, महजबी सिद्दीकी, सब्यसाती सतपती और लुसिंडा निकोलस की घर में एंट्री हो गई है। इन कंटेस्टेंट्स के मुख्य घर में आने के बाद शो में ड्रामा बढ़ने वाला है। सोमवार को हुई नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद इन सभी पड़ोसियों की घर में एंट्री करवाई गई है।

इन लोगों के घर में आने पर सभी सदस्य काफी खुश नज़र आ रहे थे, लेकिन उन लोगों को मालूम नहीं है कि पड़ोसियों के बारे में जो कहानी उन्हें बताई गई है वह झूठी है।

 पड़ोसियों की मुख्य घर में एंट्री करवाते हुए बताया गया कि ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब एक-दूसरे को पहले से जानने वाले चार लोग बिग बॉस के घर में एंट्री करने जा रहे हैं। लेकिन बता दें कि इन चारों में से कोई भी कंटेस्टेंट किसी को नहीं जानता है।

जब ये लोग 'बिग बॉस' के दूसरे घर में मौजूद थे तो इन्हें एक कहानी बताई गई और कहा गया कि जब आप मुख्य घर में एंट्री करेंगे तो इसी कहानी के किरदारों की भूमिका निभाएंगे। वैसे पड़ोसियों को डर है कि हितेन, हिना और विकास घर में एंट्री करने के बाद उनकी झूठी कहानी के बारे में जान जाएंगे।