Bigg boss 11: ''भाभीजी'' और  अर्शी खान  के साथ स्मोकिंग करती दिखीं 20 साल की ज्योति

10/5/2017 12:02:51 PM

मुंबई: 'बिग बॉस-11' की कंटेस्टेंट बनी 20 साल की ज्योति कुमारी स्मोकिंग रूम में सिगरेट पीते पकड़ी गई।  दरअसल, अनसीन कट की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें ज्योति भाभीजी उर्फ शिल्पा शिंदे और अर्शी खान के साथ स्मोकिंग रूम सिगरेट पकड़े नजर आ रही हैं।

 बता दें, बिहार की ज्योति गरीब फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं उनके पिता चपरासी हैं। ज्योति का स्मोकिंग रूम में जाना सभी हाउसमेट्स के लिए करंट टॉपिक बन गया। दरअसल जिस दौरान ज्योति स्मोकिंग रूम में गईं सभी कंटेस्टेंट साथ में बाहर गार्डन एरिया में बैठे थे। 

ऐसे में सभी घरवाले ज्योति के बिहेवियर में आए इस बदलाव को लेकर न सिर्फ शॉक्ड रह गए बल्कि उनके बारे में चर्चा भी करने लगे। हाउसमेट्स के बीच बैठे प्रियंक शर्मा ज्योति की साइड लेते नजर आए। प्रियंक इस दौरान कहते दिखे, "आखिर हमें ज्योति की स्मोकिंग से परेशानी क्या हो रही है।" 

तो वहीं हिना ज्योति के स्मोकिंग रूम में जाने से काफी शॉक्ड थीं। उनका कहना था कि ज्योति काफी स्ट्रेंज लड़की है। उसने एक फ्रेंड को I Love You कहने मना कर दिया लेकिन स्मोकिंग से उसे कोई परेशानी नहीं है। 


 
बता दें, शो के एक एपिसोड में कंटेस्टेंट आकाश ददलानी ने फ्लर्ट करते हुए उन्हें I Love You कहा था। ऐसे में ज्योति ने उन्हें बदले में भाई बना लिया था।