बिग बॉस के धर के अंदर सातवें आसमान पर पहुंचे हिना खान के तेवर, अब सलमान के बारे में कह दी ये बात

11/11/2017 10:10:49 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के घर में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहें हैं। इन दिनों घर में हिना खान के तेवर सातवें आसमान पर हैं। वे घर के हर सदस्य को अपने इशारों पर नचाने की कोशिश कर रही है। जो उनके हिसाब से नहीं चलता है वह उनका दुश्मन हो जाता है।

इनमें से खासकर अर्शी खान और आकाश ददलानी। इनके नाम सुनकर ही वे चिढ़ जाती हैं। फिर आकाश और अर्शी भी हिना खान के साथ उन्हीं के अंदाज में पेश आते हैं और उनसे फुल फिरकी लेते हैं।

हाल ही के एपिसोड़ में बिग बॉस ने बेनाफ्शा को गुस्‍से में आकाश के बाल खींचने पर उसे अगले हफ्ते के लिए सीधे नोमिनेट किया और साथ ही कालकोठरी की सजा भी सुनाई।

इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों को आपसी सहमति से ऐसे दो और सदस्‍यों को चुनने के लिए कहा, जो इस कार्य में निराशाजनक प्रदर्शन के चलते कालकोठरी की सजा भुगतेंगे। इसमें हिना खान और हितेन के नाम आए। इस तरह हिना खान गुस्सा गईं। अब वे कालकोठरी के अंदर से ही अपनी सत्ता चलाने की कोशिश कर रही हैं।

बता दें कि आज के एपिसोड में कालकोठरी के बाहर सपना चौधरी, लव त्यागी और प्रियांक शर्मा हिना खान से बात करते नजर आएंगे। बात कॉमनर की निकलेगी तो लव त्यागी कहेंगे पिछले सीजन में भी कॉमनर थे।

इस पर हिना खान कहेंगी, लेकिन आकाश ददलानी और हिना खान जैसे नहीं। ये तो सलमान खान से भी बड़े सेलेब्रिटी हैं। यानी हिना खान के इरादे इतने बुलंद हो गए हैं कि वे सलमान खान को भी अपनी लड़ाई में खींच रही हैं। इस शनिवार को वीकेंड का वार देखना दिलचस्प रहेगा क्योंकि सलमान खान के रुख पर नजर रहेगी।