Bigg Boss 11: झाड़ू मार रही टीवी की अक्षरा को दाऊद के दामाद ने कह दिया 'बाई'

10/3/2017 5:01:27 PM

नई दिल्ली:  बिग बॉस' का 11वां सीजन शुरु हो गया है। शो के पहले दिन ही घर में कंटेस्टेंट के बीच गहमागहमी नजर आई। एपिसोड में जहां घर के मैन कंटेस्टेंट की पड़ोसियों से नोकझोंक हुई। वहीं 'भाबीजी घर पर हैं' की भाभीजी उर्फ शिल्पा शिंदे प्रोड्यूसर विकास गुप्ता फिर से शो वाले पुराने मामले पर झगड़ते नजर आए।

 
दूसरी तरफ अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के दामाद जुबैर खान पहले एपिसोड में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे। उन्होंने अपने कमेंट्स और अश्लील जोक से घरवालों का अटेंशन बटोरा।

 

PunjabKesari

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रैस हिना खान ने बताया था कि उन्हें बचपन से रानी की तरह पाला गया था, लेकिन घर के अंदर उन्हें कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिला। सोमवार रात वे टीवी पर झाड़ू लगाती दिखाई दीं, ऐसे में जुबैर खान उन्हें बाई कहने से पीछे नहीं हटे।

जुबैर की बात सुन पहले तो हिना झिल्लाई फिर इसको दबाते हुए जुबैर ने कहा कि उनका वो मतलब नहीं था। देर रात बैडरूम के अंदर जुबैर अपने स्ट्रगल की कहानी हिना खान को सुनाते नजर आए। एपिसोड में हिना खान और बेनफ्शा सूनावाला के जन्मदिन का जश्न भी मनाया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News