Bigg Boss: निजी कमेंट पर भड़कीं अर्शी, कहा- फेंक कर मारूंगी जूता

11/22/2017 1:58:59 AM

मुंबईः बिग बॉस के घर में मंगलवार को सारा घर एक कोर्टरूम में तब्दील हो जाता है। इस कोर्ट में दो जज बनाए जाते हैं पहली बंदगी और दूसरी सपना। वहीं हिना खान और विकास को वकील बनाया जाता है। बाकी आम लोगों में पुनीश, हितेन, आकाश, शिल्पा और अर्शी को बैठाया जाता है। इस दौरान हिना खान को कटघरे में खड़ा किया जाता है। वहीं अर्शी पर हिना ढेर सारे इल्जाम लगाती हैं। हिना कहती हैं कि अर्शी हितेन पर डोरे डालती हैं।

 

तो वहीं प्रियांक को भी कटघरे में बुलाया जाता है। प्रियांक भी अर्शी के खिलाफ अपना मुंह खोलते हैं। हिना अपनी टीम सदस्य हितेन और प्रियांक का पक्ष रखती हैं। इधर अर्शी ये सब सुन बौखला जाती हैं। कोर्ट में तो वह अपने गुस्से को शांत रखती हैं लेकिन टास्क में ब्रेक आते ही अर्शी का गुस्सा फूट पड़ता है। अर्शी पूरे घर में चिल्ला-चिल्ला कर बोलती हैं, ‘कितने गंदे लोग हैं, मैं उनके दिए कपड़े नहीं पहनती हूं। मुझे कोई कुछ कहने वाले कौन होते हैं।’ इधर, बिग बॉस के घर में पहली बार पुनीश और बंदगी के बीच तूतू मैंमैं देखने को भी मिली।

 

प्रियांक गवाही देते हुए कहता है कि अर्शी मेरे साथ फ्लर्टिंग करती थी। वह कहती थी मुझे अय्याशी करनी है। ऐसी बातें देवर के साथ नहीं होती हैं। जिस तरह से अर्शी एक्सरसाइज करती है, वो भी प्रोवोकिंग है।

 

तभी हिना खान विकास गुप्ता से कहती हैं कि क्या आपकी बहन ने आपको गले लगाकर यह नहीं कहा कि मुझे एक मर्द चाहिए? इसके बाद अर्शी खान बेकाबू हो जाती हैं और वह सबको खुली चेतावनी देती हैं। अर्शी खान ने प्रियांक को जूते से मारने की बात भी कही।