SHOCKING! हिना खान से ज्यादा फीस ले रही हैं ढिंचैक पूजा!

10/22/2017 6:51:10 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आज बिग-बॉस के एपिसोड नंबर 21 में शो की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली एक पर्सनालिटी से सबको मिलवाएंगे। ये खास पर्सनालटी कोई और नहीं बल्की ढिंचैक पूजा होंगी। जी हां, सलमान शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली ढिंचैक पूजा का स्वागत करते देखे जाएंगे। एक एंटरटेमेंट वेबसाइट के मुताबिक वैसे तो अब तक सबसे ज्यादा फीस हिना खान ले रही थीं, लेकिन कहा जा रहा है कि हिना से ज्यादा फीस पूजा ले रही हैं। बता दें कि हिना को हर हफ्ते 7-8 लाख रूपए दिए जा रहे हैं। वहीं हितेन, हिना से थोड़ कम फीस ले रहे हैं।

 

बता दें बिग बॉस 11 का नया सीजन अपने कंटेस्टेंट के हाई वोल्टेज ड्रामा के चलते पहले से ही सुर्खि‍यों में है। आज से ये ड्रामा और भी बढ़ सकता है। आज बिग बॉस के घर में एंट्री होगी ढिंचैक पूजा की। अपनी अजीब गायकी से मशहूर ढिंचैक पूजा को आज सलमान शो में घर के बाकी सदस्यों से इंट्रोड्यूस कराते नजर आ सकते हैं।

 

सलमान इस दौरान ढिंचैक पूजा की खूब टांग खींचते दिखाई देंगे। सलमान इस दौरान ढिंचैक पूजा से पूछते हैं, ‘आपका सरनेम ढिंचैक ही है?’ वह कहती हैं नहीं ये मेरा स्टेज नेम है। वैसे मेरा नाम पूजा जैन है।

 

सलमान पूजा से पूछते हैं कि ऐसे कैसे गा लेती हैं आप, लाख कोशिशों के बावजूद भी हम ऐसे नहीं गा पाते। तबी पूजा कहती हैं कि सबका अपना स्टाइल होता है। सब अपने हिसाब से करते हैं। मेरा स्टाइल अलग है तो मैं वैसा ही करती हूं। इस दौरान सलमान बहुत हैरानी वाला लुक देते हैं।