बिग बॉस फेम विकास गुप्ता को सांप ने काटा

8/4/2018 7:48:25 PM

मुंबईः बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है। अर्जेंटीना में चल रहे रोहित शेट्टी के रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में शो के दो कंटेस्टेंट बुरी तरह से घायल हो गए हैं। जहां विकास गुप्ता को सांप ने काट लिया है। सांप के काटने के बाद विकास को तुरंत इंजेक्शन दिया गया। ताजा रिपोर्ट्स में यह बात भी सामने आई है कि शूटिंग के दौरान शो के कंटेस्टेंट आदित्य नारायण भी चोटिल हो गए हैं।
PunjabKesari
खबरों के मुताबिक शूटिंग के दौरान मेकर्स कंटेस्टेंट को स्टंट करते हुए पूरी तरह से सिक्यिोरिटी मुहैया करवाने में करवाने में कामयाब नहीं हो पा रहे है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसी वजह से आदित्य नारायण और विकास गुप्ता चोटिल हो गए हैं। सिक्यिोरिटी के अभाव में जहां स्टंट करते हुए आदित्य की आंख में चोट लगी है और उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। तो वहीं विकास गुप्ता के बारे में जानकारी दी गई है कि भारती सिंह को बचाते हुए उन्हें सांप ने काट लिया।

बताया तो ये भी जा रहा है कि शो के होस्ट रोहित शेट्टी भी इस तरह की घटनाओं के सामने आने से खुश नहीं है। हालांकि यह कहा जा रहा है कि मेकर्स की ओर से कंटेस्टेंट को ज्यादा सुरक्षा उपलब्ध करवाने का वादा किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News