Bigg Boss 11: ये सेलेब्स अब सलमान खान के शो बोलेंगे हल्ला!!

9/28/2017 11:12:41 AM

मुंबई:  मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 के शुरू होने में 3 दिन बाकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार शो में 7 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट शामिल होंगे। आज हम आपको उन 5 सेलिब्रिटीज के बारे मे बताने जा रहे हैं जिनका इस सीजन में कंटेस्टेंट बनना कंफर्म हो चुका है।
 
1 अक्टूबर से शूरू होने वाले इस शो में पॉप सिंगर ढिंचैक पूजा का नाम सामने आ रहा है। खबर है कि वो शो की कंफर्म खिलाड़ी हैं। पिछले दिनों ढिंचैक पूजा ने अपने गानों से सनसनी फैलाई थी। लोग जरूर घर के अंदर ढिंचैक पूजा को देखना चाहेंगे।

 

प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर विकास गुप्ता भी 'बिग बॉस 11' का हिस्सा बनने जा रहे हैं। विकास गुप्ता की दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने इस बात की पुष्टि की है कि वह शो में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल होंगे।

 

 

टीवी एक्ट्रैस नीति टेलर इस सीजन की पहली सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट बनी हैं। नीति टेलर ने लाइफ ओके के सीरियल 'गुलाम' से फेम हासिल किया है। इसके अलावा नीति 'कैसी हैं ये यारियां' शो में भी नज़र आ चुकी हैं।

एमटीवी के मशहूर शो 'रोडीज' से फेम हासिल करने वाले प्रियंक शर्मा बिग बॉस के घर में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट बनेंगे।

 

 दिल्ली की रहने वाली मशहूर डांसर सपना चौधरी भी बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा बनने जा रही हैं। बिग बॉस की ओर से जारी किए गए वीडियो में यह साफ हो गया है कि सपना चौधरी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के तौर पर शो में शामिल होंगी।