बिग बॉस कंटेस्टेंट ने दर्ज कराई FIR, दोस्त पर लगाया रेप का आरोप

1/31/2024 12:23:17 PM

मुंबई: सलमान खान के रियालिटी शो 'बिग बॉस' के 11वें सीजन को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबर है कि शो में नजर आई एक फीमेल कंटेस्टेंट ने दोस्त पर रेप का आरोप लगाया है। फीमेल कंटेस्टेंट ने दोस्त पर आरोप लगाया कि उसने उसे फ्लैट में बुलाकर रेप किया। उसने दोस्त के खिलाफ दिल्ली के पुलिस स्टेशन में शिकायत की जिसके आधार पर FIR दर्ज कर ली गई।


एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक यह फीमेल कंटेस्टेंट खूब चर्चित रही और इससे पहले भी इसका विवादों से खूब नाता रहा। Bigg Boss 11 में यह होस्ट सलमान खान के साथ खूब मस्ती करती नजर आती लेकिन 'बिग बॉस' के घर से बाहर आने के बाद इस कंटेस्टेंट को न तो कुछ खास काम मिला और न ही कोई खास फेम। 

वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर FIR दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी गई है। पीड़िता की पहचान को गुप्त रखा गया है।


बता दें कि 'बिग बॉस 11' में शिल्पा शिंदे, अर्शी खान, हिना खान, बेनाफ्शा सूनावाला, विकास गुप्ता, हितेन तेजवानी, प्रियांक शर्मा, पुनीश, आकाश ददलानी, लव, बंदगी कालरा, सपना चौधरी, मेहजबी, शिवानी दुर्गा, ज्योति कुमारी, जुबैर खान, सब्यसाची सतपति और ढिंचेक पूजा जैसे स्टार्स नजर आए थे। 


 

Content Writer

Smita Sharma