बिग बॉस 11: बंदगी के हरकतों से परेशान उनके पिता की बिगड़ी तबीयत!

11/16/2017 6:45:19 PM

मुंबईः बिग बॉस के घर में एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको हैरान कर दिया और इस सबकी वजह एक बार फिर से पुनीश और बंदगी कालरा ही रहे। दरअसल पुनीश और बंदिगी कालरा के बीच रोमांस तो पहले से ही चल रहा था जिसके लिए उन्हें कई बार टोका भी जा चुका है लेकिन अभी भी इनका रोमांस कम नहीं हो रहा है। 

 

इसका असर किसी और पर नहीं बल्कि बंदगी के घरवालों पर ही सबसे ज्यादा पड़ा है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बंदगी और पुनीश की नजदीकियों के बारे में सुनकर बंदगी के पापा का ब्लड प्रेशर बढ़ गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

बता दें कि बंदगी मूल रूप से पंजाब के जलालाबाद की हैं। बिग बॉ़स में दिख रहे उनके प्यार और रोमांस को लेकर उनके घर और परिवार वालों में काफी गुस्सा हैं। घर के बाहर उनकी फैमिली को पुनीश और बंदगी की इन हरकतों के कारण काफी कुछ सहना पड़ रहा है। 

 

बता दें कि इस हफ्ते पुनीश और बंदगी ने सारी हदें पार करते हुए रात के अंधेरे में बाथरुम में बंद कर लिया। इस हरकत के बाद बंदगी के घर वालों ने मीडिया वालों को एक बुरी खबर सुनाते हुए कहा कि, 'बंदगी के लैंडलॉर्ड नहीं चाहते कि शो से बाहर आने के बाद वह उनके घर में रहें। इसलिए उन्होंने बंदगी के दोस्तों को फोन करके यह बोला कि अब बंदगी उस घर में नहीं रह सकती और जैसे ही वह शो से बाहर आएंगे उन्हें घर खाली करना होगा।'