BIGG BOSS 11: बंदगी और पुनीश के प्यार पर गिरी बिग बॉस में लिए गए इस फैसले की गाज

11/29/2017 11:16:20 PM

मुंबईः बिग बॉस के घर में कॉमनर बनकर पहुंचे बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा ने वैसे तो कुछ खास नहीं किया लेकिन अपने प्यार की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी हैं। घर के अंदर कई बार सदस्य उनके कथित प्यार के बारे में बात करते हुए दिखाई देते रहते हैं। इस हफ्ते लव त्यागी के साथ लव बर्ड्स पुनीश और बंदगी बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। नॉमिनेशन के बाद दोनों शिल्पा शिंदे से बातचीत में कहते हैं कि घरवालों को उनसे परेशानी है क्योंकि वो अकेले कपल हैं।

 

बिग बॉस इंस्टा पर अपलोड किए गए अनसीन वीडियो में बंदगी और पुनीश अपने झूठे प्यार को तोड़ने की बात करते हैं। पुनीश गाना गाते हुए कहते हैं कि पूरे घर को हमारे प्यार से प्राब्लम है, पर हमें किसी से कोई प्राब्लम नहीं है। बंदगी बीच में बोलती हैं इस प्यार को खत्म कर देते हैं। उनकी इस बात को अनसुना करते हुए शर्मा कहते हैं प्यार करने वाले कभी डरते नहीं, जो डरते हैं वो प्यार करते नहीं। बंदगी फिर से अपनी बात दोहराते हुए कहती हैं कि प्यार को ही खत्म कर देते हैं। इसके बाद पुनीश कहते हैं चलो इसे यहीं खत्म कर देते हैं।

जैसे कि आपको पता ही होगा कि बिग बॉस के घर में 150 कैमरे लगे हुए हैं, बावजूद इसके दोनों को जैसे ही मौका मिलता है दोनों शुरू हो जाते हैं। 

बता दें बीते कई दिनों से इन दोनों के किसिंग सीन से लेकर बेड सीन को बिग बॅास में 11.15 से 11.30 के बीच दिखाया जा रहा था। इसके बाद तकरीबन दो वीक से इन दोनों के सीन पर कैची चला दी जा रही है। ऐसा नहीं है कि इन दोनों ने अपनी हरकत बंद कर दी है, असल में तो बिग बॉस ने इसके ऐसे गंदे सीन डालने बंद कर दिए है। पुनीश और बंदगी लगातार एक दूसरे के साथ किसिंग से ज्यादा क्लोज होते दिखाई दे रहे हैं।

 

लेकिन चैनल अब किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहता है। इस तरह के बोल्ड सीन के कारण सूचना और प्रसारण मंत्रालय चैनल के खिलाफ आवाज उठा सकता है। इसे देखते हुए इन दोनों के लव मेंकिग सीन को कट कर दिया जा रहा है। चैनल अब इस शो को लेकर किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी में नहीं पड़ना चाहता है।

 

कहीं ना कहीं सलमान खान भी इन दोनों के क्लोज सीन को टेलीकास्ट करना सही नहीं मान रहे हैं। कुलमिलाकर देखा जाए तो पुनीश और बंदगी का यह प्लान घर के बाहर फेल हो रहा है। गौरतलब है कि दर्शकों ने ऐसे सीन्स को लेकर आपत्ति जताई है जिसके बाद ये फैसला लिया गया है। मांग ये भी की गई थी की शो की टाइमिंग बदलकर 11 बजे की कर दी जाए।