बिग बॉस के डायरैक्टर को डेट कर रही ये कंटेस्टेंट, इंस्टा पर डालती है ऐसे तस्वीरें

10/9/2017 12:19:52 PM

मुंबई: 'बिग बॉस' के मेकर्स से बतौर कॉमनर्स कंटेस्टेंट बनी बंदगी कालरा का खास कनेक्शन हैं। आप सोच रहे होंगे कैसे।  दरअसल एक लीडिंग वेबसाइट की मानें तो बंदगी 'बिग बॉस' के कास्टिंग और को-डायरेक्टर डेनिस नागपाल को डेट कर रही हैं।

PunjabKesari


डेनिस डायरेक्टर के साथ-साथ पोड्यूसर और 'बिग बॉस' के क्रिएटिव टीम का भी हिस्सा हैं। वे कई इवेंट्स में ब्वॉयफ्रेंड डेनिस के साथ पब्लिक अपीयरेंस भी दे चुकी हैं। 

 

PunjabKesari

हाल ही में डेनिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर बंदगी को सपोर्ट करने के लिए एक ट्वीट भी किया था। उन्होंने लिखा, "Guys please log in to *Voot* and vote for Bandgi Kalra to save her from getting eliminated"।

PunjabKesari

25 साल की बंदगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो आए दिन अपनी हॉट फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं।बता दें, चार कंटेस्टेंट्स शिल्पा शिंदे, ज्योति कुमारी, जुबैर खान और अर्शी खान के साथ बंदगी को भी पहले एविक्शन के लिए नॉमिनेट किया गया था।

PunjabKesari
शो के फ्राइडे का फैसला में बंदगी को कंटेस्टेंट पुनीष शर्मा से क्लोजनेस बढ़ाते देखा गया था। बंदगी और पुनीष को शो में ऐसा प्लानिंग करते दिखाया गया था कि वो जल्द बाकी कंटेस्टेंट के सामने लव बर्ड्स की तरह रिएक्ट करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News